For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

IPL 2017 में इंडिया का यह महान खिलाड़ी कोच की भूमिका में नजर आएगा - IPL 2017 se judi kuchh khabren

IPL 2017 का समय फिक्स होते ही इसके बारे में न्यूज वेबसाइटों पर तरह - तरह की ख़बरें दिखनी शुरू हो गई है। इन्हीं में से एक खबर यह भी है कि "IPL 2017 में इंडिया का यह महान खिलाड़ी कोच की भूमिका में नजर आएगा"....

इंडियन प्रीमियर लीग इस 2017 में अपने 10वें सीजन में प्रवेश कर रही है। इसके पहले सभी टीमों में भारी उलटफेर चल रही है। अधिकांश टीमों ने अपने कई खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है तो कोचों के स्तर पर भी बदलाव होते दिख रहे हैं।

रिकी पॉन्टिंग के मुंबई इंडियन के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा देने की खबर सामने आई थी और अब इसके बाद एक अन्य आईपीएल टीम के मुख्य कोच के इस्तीफा देने की खबर भी आ रही है।

बांगर के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद आ रही खबरों की मानें तो टीम के मेंटर रहे वीरेन्द्र सहवाग अब टीम के नए कोच बन सकते हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट की तरफ से सहवाग को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया की खबर नहीं आई है। यदि सहवाग टीम के कोच बनते हैं तो टीम मैनेजमेंट को बड़ी उम्मीदें होंगी कि वो टीम को इस बार बड़ी कामयाबी दिलाएं।

बांगर ने साल 2014 में सहायक कोच के तौर पर किंग्स इलेवन की जिम्मेदारी संभाली थी। बाद में उन्हें टीम का मुख्य कोच बना दिया गया था। उनके मार्गदर्शन में ही किंग्स इलेवन 2014 में पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी।

कोई टिप्पणी नहीं