Breaking News
recent

जानिये एक लड़की किसी लड़के को कैसे पटाएं - Janiye ek ladki kisi ladke ko kaise apna banaye

जानिये एक लड़की किसी लड़के को कैसे पटाएं - Janiye ek ladki kisi ladke ko kaise apna banaye - अब तक आपने लड़की पटाने के तरीके बहुत वेबसाइटों पर लिखे देखे होंगे लेकिन लड़कों को पटाने के तरीके आप सिर्फ यहाँ से पढ़ सकती है. वैसे सभी सोचते है कि लड़के ही प्यार कि शुरुआत करते है तो लड़के पटाने के तरीके जानने की क्या जरूरत है.

 

शायद आप यहाँ पर ये भूल कर रहे है कि सभी लड़के भी एक जैसे नहीं होते है. कुछ लड़के ऐसे भी होते है जो इस मामले में बिलकुल भी पहल नहीं करते है और यदि किसी लड़की को ऐसे लड़के से प्यार हो जाएँ तो फिर वो बेचारी क्या करेगी. वो कैसे उस लड़के से इजहार करवाए ये भी समझना बहुत जरुरी है.

यदि आप किसी लड़के के प्यार में पागल है और बैचेनी, नींद न आना, पढ़ाई में मन न लगना और दिन में सपने आने जैसे लक्षण आप में दिखते हैं तो आप नीचे दिए तरीके आजमा सकती है और इस वैलेंटाइन डे के दौरान उनके सपनों के राजकुमार से इजहार करवा सकती है जिसके इंतजार में आप सूख कर लकड़ी होती जा रही है.

जानिये एक लड़की किसी लड़के को कैसे पटाएं?
  • पहले उसके साथ कुछ पल बिताएं, उसे लगने लगेगा कि आप उन पर फिदा हैं. वैसे भी लड़कों को दोस्ती और प्यार के बीच की लाइन के बारें में मालूम ही नहीं होता. तो अगर आपको भी किसी लड़के से प्यार है तो पहले दोस्ती करें. अब दोस्ती करने के हजारों बहाने हैं जैसे अगर लड़का आपकी कॉलोनी में रहता है तो उससे पूछ लीजिए कि उसके परिवार में और कौन-कौन है. और अगर लड़का आपके कॉलेज में पढ़ता है तो यार दिक्कत ही नहीं.
  • लड़कों में एक पंच लाइन बहुत मशहूर है और वह है ‘हंसी तो फंसी’. जब भी वह लड़का आपकी तरफ देखें तो जवाब में आप एक अच्छी सी स्माइल दें दे. यकीन मानिए 75% काम को हो ही जाएगा.
  • उसके दोस्तों को हल्की सी भनक लगा दें: अगर कोई लड़का आपके दिल में बार-बार दस्तक देकर आपको परेशान करता है तो आप उसके दोस्तों में छोटी सी अफवाह फैला दें कि आप उस पर मरती है या वह लड़का आपके दिल में बस गया है फिर क्या बाकी के लड़के आपकी छोटी सी बात को मिर्च मसाला लगाकर उस लड़के के सामने पेश करेंगे और आपका काम बन जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.