Breaking News
recent
Click here to download
loading...

हर औरत चाहती है अपने साथी पुरुष में हो ये खूबियाँ - Janiye har aurat apne sathi purush me kaunsi khubiyan chahti hai

हर औरत चाहती है अपने साथी पुरुष में हो ये खूबियाँ - Janiye har aurat apne sathi purush me kaunsi khubiyan chahti hai - अक्सर आपने देखा होगा या महशुश भी किया होगा कि हर पुरुष चाहता है कि उसकी महिला पार्टनर में कुछ खूबियाँ हो. लेकिन क्या कभी आपने इस बारे में भी सोचा है कि महिलाए भी अपने साथी पुरुष में कौनसी खूबियों कि इच्छा रखती है. आइये जाने..


महिलाए अपने साथी पुरुष में निम्नलिखित खूबियाँ होने की इच्छा रखती है-
  1. ताकतवर पुरुष - कोई भी महिला अपने साथी पुरुष से यह इच्छा जरुर रखती है कि उसका साथी ताकतवर हो जो उसे हर मुश्किल से बचा सके.
  2. खुशबू का प्रयोग: अच्छी खूशबू सभी को अपनी ओर खींचती है और लड़कियों को तो वैसे भी खुशबू से बहुत प्यार होता है. इसलिए ऐसे परफ्यूम का इस्तेमाल करते रहे जो आपकी बॉडी की गंध से मेल खा रही हो.
  3. सरप्राइज गिफ्ट देने वाली खूबी: इसमें कोई शक नहीं है कि लड़कियों को सरप्राइज गिफ्ट्स बहुत पसंद होते हैं इसलिए वो अपने साथी पुरुष से ये भी इच्छा रखती है इसलिए अपनी महिला साथी के लिए आप भी कुछ ना कुछ स्पेशल करते रहें.
  4. ईमानदारी: हर लड़की अपने साथी में ईमानदारी देखना चाहती है. यदि आपमें ये खूबी है तो आपकी पार्टनर आपकी सभी छोटी गलतियों को माफ़ कर सकती है.
  5. रियल जिन्दगी: यदि आप फ़िल्में ज्यादा देखते है और अपनी पार्टनर के सामने भी फिल्म के हीरो की तरह दिखावा करते है तो ये आपकी गर्लफ्रेंड को हरगिज अच्छा नहीं लगेगा और वोआपको पसंद करना छोड़ देगी इसलिए आप जो भी है उसके सामने वैसे ही पेश आइये.
  6. नशा: कोई भी महिला ये नहीं चाहती है कि उसका लाइफ पार्टनर नशा करें इसलिए यदि आप अपनी पार्टनर को लाइफ टाइम तक अपने पास रखना चाहते है तो किसी भी प्रकार का नशा करने से बचे.
  7. इनकम: आपकी लाइफ पार्टनर हमेशा ये चाहेगी कि घर खर्च के लिए आप कुछ कमाए भी, इसलिए अपने आपको किसी नौकरी या सेल्फ बिजनेस के योग्य भी बना लीजिए ताकि आर्थिक स्थिति में परेशानी आने से बचा जा सके और अपनी पार्टनर को भी खुश रख सके.
  8. सच बोलना: आप चाहे किसी भी दौर से गुजर रहे है इस बात को अपनी पार्टनर से सच - सच बताकर शेयर करें. ऐसा करने से वो खुश होगी और आपका साथ भी देगी क्योंकि हर महिला पार्टनर चाहती है कि आप हमेशा सच बोलें.

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.