For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

महिलांए दूसरे मर्द से संबंध क्यों बनाती हैं - यहाँ पढ़कर जानिये - Janiye patni apne pati ko chhodkar dusre mard ko kyon apnati hai

महिलांए दूसरे मर्द से संबंध क्यों बनाती हैं - यहाँ पढ़कर जानिये - Janiye patni apne pati ko chhodkar dusre mard ko kyon apnati hai - दोस्तों आपने देखा होगा कि कुछ महिलाएं शादी होने के बाद अपने पति के होते हुए भी दुसरे मर्दों से रिश्ता जोड़ लेती है. वो ऐसा क्यों करती है? इसका क्या कारण है? आज हम इस लेख में इसी विषय पर चर्चा करेंगें. आप इस पोस्ट को पूरा पढिये..


यदि आप की ‌‌‌शादी हो चुकी है और चाहते हैं कि आपकी पत्नी सिर्फ आप की ही बनकर रहें तो आपको यहाँ दिए गए कुछ सुझावों को ध्यान से पढ़ना है और ऐसा अपनी पत्नी के साथ कभी भी नहीं करना है। आज इस पोस्ट से आप उन सभी बातों को समझ पायेंगें जिनकी वजह से महिलाएं पति को छोड़कर किसी दूसरे मर्द को अपना हमदर्द समझने लगती हैं। दोस्तों बहुत लोग सोचते है कि महिलाएं सुन्दर दिखने वाले लड़कों पर फ़िदा होती है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, आप अपने आस - पास नजर घुमाकर देखिये आपको ऐसे उदाहरण मिलेंगें जिनमे औरत अपने सुंदर पति को छोड़कर किसी ऐसे के साथ रिश्ता कायम कर लेती हैं जो सुन्दरता में उसके पति से कहीं ज्यादा नीचे होता है। तो फिर ऐसा क्या हैं और ऐसा क्यों होता है, आइये जानकारी लेते है....

यदि पति में निम्नलिखित कमियां हैं तो पत्नी दूसरे मर्द के साथ ‌‌‌रिश्ता बना सकती हैं:-
  1. यदि पति शादी के तुरंत बाद (या हो सकता है शादी से पहले भी उनसे मिले हो) उनका पूरा ख्याल रखते हो किंतु ‌‌‌शादी के कुछ समय बाद पति उसे पहले जितना प्यार नहीं करता तो उसे बुरा लगता है और यदि ऐसे में उसका ख्याल रखने वाला कोई और उसे मिल जाएँ तो वो पति को धोखा देने में नहीं चुकती है।
  2. यदि पति उसकी कामइच्छा को पूरा नहीं कर पाता है तो भी पत्नी दूसरे मर्द के साथ संबंध बना लेती हैं।
  3. यदि पति अपनी पत्नी को मानसिक और ‌‌‌शारीरिक रूप से परेशान करता है तो पत्नी कभी भी ऐसे दूसरे मर्द के साथ संबंध बना सकती है जो उसको इस समय में प्यार देता है या प्यार का दिखावा करता है।
  4. यदि अरेंज मरीज किया है तो हो सकता है पत्नी अपने पति को पसंद नहीं करती हो तो वह ऐसे किसी ऐसे लड़के को तलास कर सकती है जो उसकी पसंद का हो।
  5. पत्नी के साथ उसकी सास या ननद या किसी अन्य परिवार के सदस्यों से थोड़ा बहुत झगड़ा होना आम बात है और ऐसे में यदि पति भी घर के अन्य सदस्यों का ही पक्ष करता है तो ऐसे में पत्नी को यदि किसी दुसरे मर्द द्वारा सांत्वना मिल रही है तो वो उसे ही अपना समझने लगती है और अपना तन - मन उसके अर्पण कर देती है.
यदि पति अपनी पत्नी के साथ ऊपर लिखीं बातें नहीं होने देता है तो दुनियां में ऐसी कोई ताकत नहीं है जो पति - पत्नी के रिश्ते में दूरियां बना सके.... धन्यवाद...

कोई टिप्पणी नहीं