कैसे जाने कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे प्यार करती है या आपके पैसो से - Jaraa savdhan rahna kahin aapki girlfriend ki najar aapke paiso pe to nahi hai

कैसे जाने कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे प्यार करती है या आपके पैसो से - Jaraa savdhan rahna kahin aapki girlfriend ki najar aapke paiso pe to nahi hai - लड़कों का गर्लफ्रेंड बनाना और लड़कियों का बॉयफ्रेंड बनाना आजकल एक फैशन सा बन गया है। लगभग हर लड़के की एक इच्छा होती है कि उसकी गर्लफ्रेंड देखने में बहुत सुंदर हो, वहीं लड़कियां सोचती है कि उसका बॉयफ्रेंड दिल से दिलदार हो लेकिन कुछ लड़कियां ये सोचती है कि उसका बॉयफ्रेंड दिल से नहीं बल्कि जेब से दमदार हो।

 

इस प्रकार की लड़कियों का सपना होता है कि उनका बॉयफ्रेंड उनको शॉपिंग कराये और जब कहें मूवी दिखाए और उनकी सभी जरूरतों को पूरा करें। इस प्रकार की लड़कियां केवल उस समय तक प्यार का नाटक करती है जब तक उन्हें कोई दूसरा उससे भी ज्यादा अमीर लड़का नहीं मिल जाता है, आमिर लड़का मिलते ही पहले से प्यार ख़त्म और दुसरे से प्यार शुरू हो जाता है।

ऐसे में लड़कों को सावधान रहने की बहुत जरुरत है, वैसे इस तरह की लड़कियां आपको कभी ये एहसास होने होने ही नहीं देती है। इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके सिखा रहें है जिनसे आप ऐसी लड़की की पहचान कर सकते हो जो आपसे नहीं बल्कि आपकी दौलत से प्यार करती हो..
  1. यदि कोई लड़की पहली बार डेट पर जाएं और आपसे यह जानने की कोशिश करे कि आप कितना कमाते हैं और क्या और कहां जॉब करते हैं तो हो सकता है वो आपकी इनकम से प्यार करने वाली हो।
  2. यदि वह आपसे सिर्फ ब्रांडेड चीजों को लेकर ही बातें करें तो आप उससे पूछ लीजियेगा की आपके पास कौन कौन सी और कितनी ब्रांडेड चीजें हैं, जब वो बताए तो समझ लीजियेगा कि उसका इंट्रेस्ट किस तरफ है।
  3. अगर आपकी पार्टनर अपने कॅरियर को लेकर ज्यादा बात नहीं करती है तो हो सकता कि वो सिर्फ आपके पैसो पर ऐश करना चाहती है। 
अगर आपकी गर्लफ्रेंड में भी आपको ऐसा कुछ नजर आता है तो संभल जाइये...

एक टिप्पणी भेजें