Header Ads

Breaking News

Ads

लड़की को अपने वश में करने के टोटके - Ladki Ko Apne Vash Me Karne Ke Totke

लड़की को अपने वश में करने के टोटके - Ladki Ko Apne Vash Me Karne Ke Totke - क्या आपको किसी से प्यार हो गया है? क्या आपने उससे इजहार किया है? क्या वो भी आपसे प्यार करती है? क्या उसने आपके प्यार को कबुल नहीं किया है? क्या आप उसके बिना रह नहीं पाते है? क्या अब आपको लगने लगा है कि वो आपसे प्यार नहीं करती है? तो घबराइए मत आज हम इन्टरनेट जगत से एक ऐसा मंत्र खोज कर लाए है जो आपका ये काम चुटकियों में कर देगा.


यदि आप अपने प्यार को किसी भी कीमत में पाना चाहते है तो इस बात को समझ लीजिये कि प्यार को आप जबरदस्ती हांसिल नहीं कर सकते है और ना ही किसी को प्यार करने के लिए मजबूर कर सकते है। क्योंकि प्यार तो वह एहसास है जो खुद पैदा होता है।

आपको अब कुछ ऐसा करना है जिससे आपकी मन चाही स्त्री खुद ब खुद आपसे प्यार करने लगे। अगर आप सच में ऐसा होता देखना चाहते है तो इसके लिए आपको निम्नलिखित तरीके आजमाने होंगे...
  1. काकजंघा, तगर, केसर को पीसकर स्त्री के सर पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह वशीभूत होती जाती है।
  2. शुक्ल पक्ष के रविवार को 4 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो अब इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को भी वश में करना है उसे पिला दे।
  3. तगर, कूठ, हरताल व केसर इनको समान भाग में लेकर छोटी  अंगुली के खून में पीसकर तिलक लगाकर जिसके भी सामने जाएंगे वह वशीभूत हो जाएगा।
  4. गौमूत्र,पीली हल्दी, सरसों, घी (गाय का),व पान के रस को एक साथ पीसकर शरीर पर लगाने पर स्त्रियां वश में हो जाती है।
  5. पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप me सूखा ले अब उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लें इससे प्रत्येक व्यक्ति आपकी और वशीभूत होगा।
  6. लाल चंदन, छोटी इलायची, कंगनी , सिंदूर, काकड़सिंगी आदि सारी सामग्री को साथ में लेकर धूप बना दें तथा जिस किसी स्त्री के सामने धूप देगें वह वशीभूत होगी।
  7. सुबह-सुबह काली हल्दी का तिलक लगाएं। तिलक के बिच में अपनी छोटी उंगली का रक्त लगाने से प्रबल वशीकरण होता है।
  8. कौए और उल्लू की विष्ठा को एक साथ मिलाकर गुलाब जल में मिला ले तथा उसका तिलक सर पर लगाएं। अब जिस स्त्री के सम्मुख जाएगा, वह सम्मोहित होकर आप पर अपनी जान तक न्योछावर करने को उतावली हो जाएगी।
  9. अमावस्या की रात्रि को मिट्टी की एक कच्ची हंडिया ले उसके भीतर सूजी का हलवा रख दें और अब इसके अलावा उसमें साबुत हल्दी का एक टुकड़ा, ७ लौंग तथा ७ काली मिर्च रखकर हंडिया पर लाल कपड़ा बांध दें। अब घर से कहीं दूर सुनसान स्थान पर वह हंडिया धरती में गाड़ दें और वापस आकर अपने हाथ-पैर धो लें।