यह स्प्रे कर देगा आपकी पसंद की लड़की को आपके नजदीक - Pasand ki ladki ko ptana huaa aasan is spre se

यह स्प्रे कर देगा आपकी पसंद की लड़की को आपके नजदीक - Pasand ki ladki ko ptana huaa aasan is spre se - यदि आप चाहते है कि आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड हो लेकिन आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस नहीं कर पा रहे है तो अब आज मैं आपको जो बताने जा रहा हूँ उसे जानकर आप ख़ुशी से नाचने लगोगे. हो सकता है आप ख़ुशी में इतने मस्त हो जाओ कि आपको ये भी ना पता चले कि आपके हाथ में मोबाइल है और नाचते हुए उसे भी कहीं गिरा ना बैठो इसलिए नाचने से पहले अपना मोबाइल सुरक्षित जगह पर रख दीजिए.


दोस्तों अब तक आपने देखा होगा कि लड़के लड़कियों के पीछे पीछे भागते थक जाते हैं और कोई लड़की इंप्रेस ही नहीं होती है और उन्हें ऐसे ही खाली हाथ रहना पड़ता है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि मार्केट के अंदर एक ऐसा स्प्रे भी आ गया है जो आपके इस काम को बिना कोई देरी किए कर सकता है.

इस विशेष प्रकार के स्प्रे की खोज जर्मनी के शोधकर्ताओं ने की है. ऑकिस्टोसिन के सेंथेटिक से इस स्प्रे को बनाया गया है. ऑकिस्टोसिन हमारे दिमाग के अंदर प्यार के प्रभाव को गहरा करने मे मदद करता है.

‌‌‌वैज्ञानिको ने इसका प्रयोग 40 महिलाओं पर करके देखा है. इसके प्रयोग से सभी महिलाओ में बहुत ही रोचक बदलाव देखने को मिलें है. अभी तक यह स्प्रे मार्किट में नहीं आया है क्योंकि अभी भी इस स्प्रे पर काम चल रहा है. वैज्ञानिक इस स्प्रे के साईड इफेक्ट के बारे मे जानने की कोशिश कर रहे हैं यदि इसके कोई गलत परिणाम नहीं हुए तो यह स्प्रे जल्द ही मार्किट में आ जाएगा.

यह दुनियां का पहला ऐसा जरिया है जो किसी भी महिला को अपने आप किसी भी लड़के से प्यार का इजहार करवा देगा. ‌‌‌इस स्प्रे का नाम "लव स्प्रे" रखा गया है. अब भगवान से प्रार्थना कीजिए कि यह स्प्रे कोई गलत परिणाम देने वाला ना हो और इसे जल्दी से जल्दी मार्किट में उतारा जाएँ और इसका मूल्य भी इतना ही हो कि इसे गरीब भी आसानी से ले सके क्योंकि प्यार तो सभी को चाहिए..

एक टिप्पणी भेजें