Breaking News
recent
Click here to download
loading...

हम लेकर आए है आपके लिए एक बड़ी खबर जो क्रिकेट से ही जुड़ी हुई है - This news is only for cricket fan

यदि आप क्रिकेट प्रशंसक है तो हम लेकर आए है आपके लिए एक बड़ी खबर जो क्रिकेट से ही जुड़ी हुई है। हमें उम्मीद है कि इस खबर को पढ़कर आप अवश्य ही काफी खुश होंगे और इस पोस्ट को Like करेंगें। आइये इस खबर को पढ़ते है...

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने IPL 2017 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। पहला मैच 5 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद और उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच खेला जाएगा। इस IPL के खिलाडियों की नीलामी 20 फरवरी को हो चुकी है।

IPL 2017 को सीजन 10 के नाम से जाना जाएगा, इससे पहले IPL को 9 बार खेला जा चूका है। यह साल IPL का 10वां साल है। IPL हर वर्ष एक बार खेला जाता है। इस साल IPL 5 अप्रैल से शुरू होकर 21 मई के फाइनल मुकाबले तक चलेगा। इस IPL का आखिरी मैच यानि फाइनल मुकाबला भी इसी ग्राउंड में होगा। क्वालीफायर और एलिमिनेटर के मैच स्थलों की घोषणा अभी तक नहीं हुई है।

यह टूर्नामेंट 47 दिनों तक चलेगा और इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही है। इस IPL में प्रत्येक टीम 14 मैच खेलेगी। हर टीम को 7 मैच अपने- अपने घरेलू मैदान में खेलने का मौका भी मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download

All Posts

Blogger द्वारा संचालित.