राज को छुपाए रखने के लिए साली ने जीजा से पैसे मांगने शुरू कर दिए थे - Top News

Android apps:- 9 Apps
हर बार की तरह दिल दहला देने वाला एक और मामला सामने आया है। यह घटना महाराष्ट्र के पुणे में हुई है। रिश्तों के बीच कत्ल की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जीजा ने अपनी साली को मौत की नींद सुला दिया।

जानकारी के अनुसार 6 जनवरी को पुणे के स्वारगेट पुलिस स्टेशन में अश्विनी परदेशी नामक लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। उसी समय से पुलिस उसकी जाँच में लगी हुई थी, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था परन्तु अचानक 10 फरवरी को अश्विनी की बड़ी बहन स्वाति ताकभाते ने थाने में अपने पति के खिलाफ अश्विनी के अगवा करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी गोविंद ताकभाते को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

ACP डॉ. शिवाजी पवार ने जानकारी दी है कि अश्विनी परदेशी को उसके जीजा की दूसरी शादी के बारे में मालूम हो चुका था। इस राज को छुपाए रखने के लिए साली ने जीजा से पैसे मांगने शुरू कर दिए थे। जनवरी के पहले हफ्ते में ऐसे ही पैसे देने के बहाने उसका जीजा उसे पुणे के पास बाबदेव घाट ले गया और गाड़ी में ही डंडे से वार करके उसकी हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के बाद उसने 6 जनवरी को अश्वीनी की बहन के साथ थाने जाकर गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। इसके बाद से पुलिस जांच कर रही थी।

स्वाति ताकभाते की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने मोबाइल रिकॉर्ड खंगाला तो दंग रह गए। अश्विनी और गोविंद के मोबाइल का लोकेशन एक ही जगह आया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। गोविंद ने पुलिस को बताया कि उसने अश्विनी की हत्या करके घरवालों को गुमराह करने के लिए मुंबई से एक दोस्त से फोन करवाया था कि अश्विनी की शादी हो चुकी है। वह पति के साथ खुश है। फिलहाल पुलिस इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की खोज कर रही है।

Download apps:- 9 Apps
loading...

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2016 Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BY BLOGGER.COM