Breaking News
recent
Click here to download
loading...

बाथरूम में नहाती हुई महिलाओं का वीडियो बनाना काफी महंगा पड़ा - Yah insan banata tha bathroom me nahati huyi mahilao ka video

बाथरूम में नहाती हुई महिलाओं का वीडियो बनाना काफी महंगा पड़ा - Yah insan banata tha bathroom me nahati huyi mahilao ka video - यह घटना पिछले साल मार्च महीने की है। इस दौरान एक व्यक्ति ने एक अपार्टमेंट में बाथरूम को छोडने से पहले अपने मोबाइल फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके मोबाइल को बाथरूम में ही छिपा के रख दिया था। जब एक महिला नहाने के लिए बाथरूम में गई तो उसके नहाने का पूरा दृश्य मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया था।


पहली महिला के जाते ही दूसरी महिला उस बाथरूम में स्नान के लिए गई तो उसने देखा कि एक आदमी बाथरूम की तरफ झांक रहा था। उस आदमी की इस हरकत पर उसे शक हुआ और दूसरी महिला ने पहले वाली महिला को सारी बात बता दी।

इसके बाद दोनों महिलाएं थाने पहुंची और उस आदमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उस आदमी के मोबाइल में वो अश्लील वीडियो देखा और हिरासत में ले लिया।

आरोपी के वकील लुई जोसेफ ने अदालत से कहा कि उनका मुवक्किल शादीशुदा है और हवाईअड्डे पर काम करता है। उसे अपनी गलती पर पछतावा है। लकिन अपराध चाहे कोई भी करे अपराध ही होता है इसलिए इस मामले में कोर्ट ने आरोपी को दो महीने की सजा सुनाई है।

इस प्रकार बाथरूम में नहाती हुई महिलाओं का वीडियो बनाना इस 31 वर्षीय भारतीय मूल के मलेशियाई नागरिक को काफी महंगा साबित हुआ क्योंकि कोर्ट ने आरोपी को दो महीने के लिए जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.