For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

यहाँ निर्वस्त्र होकर लोगों के बाल काटती है सुंदर लड़कियां - Yahaan ladkiyan ardhnangn hokar logo ke baal katti hai

यहाँ निर्वस्त्र होकर लोगों के बाल काटती है सुंदर लड़कियां - Yahaan ladkiyan ardhnangn hokar logo ke baal katti hai - दोस्तों पोस्ट का टाइटल पढ़कर आपको आश्चर्यजनक लगा होगा कि क्या ऐसा हो सकता है। इसका ये कारण है कि अब तक आपने बाल काटने वाले तो बहुत देखें होंगे लेकिन  बाल काटने वाली शायद नहीं देखी होगी। चलो मान लेते है आपने कोई लड़की बाल काटती हुई देख भी ली होगी लेकिन मैं यह 100% दावे के साथ कह सकता हूँ कि ऐसी लड़की आपने कभी नहीं देखी होगी जो न्यूड होकर बाल काटती है.


चलो आपको इसकी जानकारी भी आज दे देता हूँ। दोस्तों यह सिडनी में हो रहा है। यहाँ एक ऐसी सैलून बनी है जहां पर लड़कियां बाल काटती हैं। ये ‌‌‌बाल काटने वाली लड़कियां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत तो हैं ही इसके साथ ही साथ वो न्यूड होकर बाल काटती हैं। इससे ग्राहक काफी आकर्षित हो जाता है और बाल कटवाते समय बोर भी नहीं होता है और अपने पैसे ठगे महशुश भी नहीं करता है। वहीं इस दुकान की मालकिन का कहना है कि यह उसके लिए फायदे का बिजनेस है।

यह करने से ‌‌‌पहले उसकी दुकान पर ग्राहक नहीं आते थे। इस समस्या का हल पाने के लिए उसने ऐसा किया है। अब उस दुकान पर बाल कटवाने के लिए कई महिने पहले बुकिंग करवानी पड़ती है। ‌‌‌हांलाकि बिजनेस की इस मालकिन पर इस मामले के कई आरोप लगते रहे हैं किंतु उसे इसकी कोई परवाह नहीं है और वह अपने कार्य से काफी खुश भी है। दोस्तों क्या आप भी चाहते है कि आपके आस - पास भी कोई ऐसी ही बाल काटने की दुकान होनी चाहिए तो धर्य रखिये समाज बदल रहा है.

दोस्तों मैंने आपको जो जानकारी दी यदि आपको पसंद आई हो तो लाइक करें और अपने दोस्तों में Share करें.

कोई टिप्पणी नहीं