For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

नौकरी नहीं मिल रही है परेशान होने की बजाय ये तरीके आजमाइए - Ye tarike aapko naukri dilwane me sahayak ho sakte hai

नौकरी नहीं मिल रही है परेशान होने की बजाय ये तरीके आजमाइए - Ye tarike aapko naukri dilwane me sahayak ho sakte hai - दोस्तों यदि आप नौकरी पाने की पूरी कोशिश कर रहे है और आप इसमें सफलता प्राप्त नहीं कर पा रहे है तो आज हम आपको ऐसे टोटके बताने जा रहे है जो आपके और नौकरी के बीच आने वाली रुकावटों को खत्म कर देंगे और आप अपनी पसंद की नौकरी प्राप्त कर सकेंगें.


 
  1. एक बिना दाग वाला पीला नींबू लें, उसके चार बराबर टुकड़े कर लें. जब दिन ढल जाये तब चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हे एक-एक करके फेंक दें और बिना पीछे मुड़ कर देखे घर आ जाए. इसके बारे में किसी को ना बताए अवश्य ही लाभ मिलेगा. यह प्रयोग सात दिन लगातार करें.
  2. रोज सुबह पक्षियों को सात प्रकार के अनाज खिलाएं और पानी पिलाये फिर मंदिर में जाए और भगवान के दर्शन करें.
  3. एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और ‘ॐ श्री हनुमते नम:’ मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं। आपका काम अवश्य बन जाएगा। और आपको जल्दी नौकरी मिलेगी.
  4. मन्दिर में बारह फल चढ़ाएं। गरीबो को दान दे यह उपाय नियमित रूप से करें और ईश्वर से नौकरी मिलने की प्रार्थना करें.
  5. पीतल के लोटे में गंगा जल भरकर ‘चांदी’ व सोने की धातुए डालकर सिर से ऊपर के स्थान पर पर रखें तथा ‘ऊँ  नम:’ मंत्र को 11 बार बोलें. ऊपरी बाधायें दूर होती है धन की वृद्धि होती है. नौकरी के अवसर मिलते है व्यापार में लाभ होता है. 
ये सभी घरेलू टोटके है इन्हें आप घर पर अपना कर जल्दी से जल्दी नौकरी और धन में वृद्धि पा सकते है..

कोई टिप्पणी नहीं