लड़कियों के दिल में जगह बनाने के 4 अचूक कदम - Kisi ladki ke dil me jagah aise banaye

Android apps:- 9 Apps
क्या आप चाहते है कि कोई लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो और वो हर पल आपके ही बारे में सोचती रहे तो यह बात अवश्य जान लीजिए कि ऐसा करने के लिए आपको भी लड़कियों के दिल में जगह बनानी होगी. आप यह भी जान लीजिए कि यह काम मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं है. आज हम आपको ऐसी चार बातों की जानकारी दे रहें है जो आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

 

सबसे पहले यह जानिये कि आकर्षण क्या है?

आकर्षण एक ऐसा अनुभव है जो आपको किसी की नजरों में सबसे अलग बना सकता है. जैसे यदि आप एक गरीब घर की एक सुन्दर सी लड़की को एक 5 स्टार होटल में ले जाते है और खाना खिलाते है, उसके बाद आप उसे किसी मॅहगे क्लब में ले जाते है और डांस करते है, तो वो आपको सबसे अच्छा समझेगी और आपका साथ पाकर बहुत खुश होगी. यही ख़ुशी उसको आपके साथ रहने के लिए आकर्षित करेगी.

यही आप किसी अमीर लड़की के साथ करे तो वो इस बारे में बिलकुल भी नहीं सोचेगी क्योंकि उसके लिए ये एक आम बात है. आप उसे किसी ढाबे में ले जाइये और वहां का लज़ीज़, ताज़ा खाना खिलाइये, किसी पिकनिक पर, पहाड़ पर, नदी किनारे और ऐसे वातावरण में ले जाइये जो उसको कभी मिला नहीं हो. वो अपनी जिंदगी को एक नई नज़र से देखेगी और आप के साथ रहकर ख़ुशी को महशुश करेगी.
 
लड़कियों के दिल में जगह उसके दिल की कमी पूरी करने से बनती है. यही आकर्षण का पहला चरण है  इससे कोई भी लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो जाती है.

इसके लिए क्या तैयारी करें?
 
यदि आप चाहते है कि जो भी लड़की आपको देखें आपकी दीवानी बन जाएँ तो आपको इसके लिए अपने आपको तैयार भी करना होगा. जिस प्रकार जब हमारे घर कोई मेहमान आता है तो हम अपने घर को सजा-सवार कर रखते है उसी प्रकार हमारे दिल में आने वाले मेहमान का भी हमें ऐसे ही सज-धज कर स्वागत करना चाहिए. आपको अपनी कार को अंदर और बाहर से साफ़ रखना है, इसके अंदर बैठते ही अच्छी खुशबु आती हो, अच्छा संगीत बज रहा हो. घर भी साफ-सुथरा होना चाहिए और अपने पहनावे को भी आकर्षक बनाइये. आपको देखते ही हर लड़की को ऐसा लगना चाहिए कि आप उसकी जिन्दगी को वास्तव में बदल सकते है.

क्या उतावला होना चाहिए?

आप किसी भी लड़की को मात्र कुछ ही मुलाकातों में पाने के लिए उतावले हो जाते है. यह भी उचित नहीं है. उसे मौका दीजिए ताकि वो आपको अच्छे से समझ सके. यहाँ आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि आप उसे बिलकुल ही इग्नोर ना करें. यदि वो आपसे मिलना चाहे तो आप उसे जरुर मिले.

उससे कैसी बातचीत करें?

कोई लोगों की आदत होती है कि वो सिर्फ अपने ही बारे में बोलते रहते है जो ठीक नहीं है. अपनी बात कहने की बजाय उसकी बात ध्यान से सुने क्योंकि जब आप उसकी बात सुनेंगे तो उसके दिल में जगह अपने आप बनती चली जाएगी और उसे महशुश होगा कि एक आप ही है जो उसे समझ सकते है और उसे पूरी इज्जत दे सकते है.

Download apps:- 9 Apps
loading...

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2016 Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BY BLOGGER.COM