Header Ads

Breaking News

Ads

प्यार का इजहार एेसे करते हैं कि उनका पार्टनर झट से हां बोल देता है - Pyar ka ijhar

आपने देखा भी होगा कि कुछ लोग अपने प्यार का इजहार एेसे करते हैं कि उनका पार्टनर झट से हां बोल देता है लेकिन कुछ लोग इस खाशियत के ना होने की वजह से अपने प्यार को खो बैठते है। आजकल के मॉडर्न जमाने के लोग प्रपोज करने के लिए कई तरह के तरीके अपनाते हैं।

 

आपने भी अपने पार्टनर को फूल, चॉकलेट या फिर रिंग देकर प्रपोज किया होगा लेकिन आज हम आपको एेसे लड़के के बारे में बताने जा रहे है जिसने प्रपोज करने का एेसा तरीका अपनाया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

हम बात कर रहे है चीन के एक लड़के की। Liu नामक शख्स ने अपनी गर्लफ्रैंड को 33 टन का उल्का पिंड देकर प्रपोज किया। जी हां, उन्हें इस तरह अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज करते देख सभी लोग हैरान हो गए। दरअसल, चार साल रिश्ते के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड को शादी के लिए प्रपोज किया। आपको बता दें कि उस उल्का पिंड की कीमत लाखों में हैं।

एक साल पहले यह दोनों छुट्टियों में घूमने गए थे, जहां लड़की को एक उल्का पिंड दिखा। लड़की को उल्का पिंड बहुत पसंद आया। इसी कारण उनके ब्वॉयफ्रैंड ने उन्हें उल्का पिंड देकर प्रपोज किया। लड़की ने भी बिना समय खराब किए उसके प्यार को स्वीकार कर लिया। इन दोनों की लव स्टोरी और प्रपोज करने का तरीका काफी वायरल भी हो रहा है। वैसे आजकल के लड़के यूनिक प्रपोज करने का तरीका ढूंढते हैं।