Header Ads

Breaking News

Ads

आज के राशिफल में जानिए किन की चिंताएं बढ़ेगी और किन के दुखों का निदान होगा - Aaj ka rashifal 31 may 2017

Rashifal 31 may 2017. आज का राशिफल, बुधवार, 31 मई 2017. आज के राशिफल में जानिए किन की चिंताएं बढ़ेगी और किन के दुखों का निदान होगा.


मेष (Aries): आज आपको संभलकर कदम उठाने की आवश्यकता हैं। अनिद्रा का स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ सकता है। आमदनी से खर्च अधिक होगा. किसी प्रकार की कोई नवीन समस्या आ सकती है, परन्तु आप सूझबूझ से सुलझा लेंगे। आज सुगंधित तेल का उपयोग न करें। विवाहित लोगों को आज अपने जीवनसाथी से सुख और प्रेम मिलेगा।

वृषभ (Taurus): बौद्धिक विकास होगा, रचनात्मक प्रयास सफल होंगे, व्यर्थ की चिंताओं में ध्यान बढेगा, भावनाओ के बंधन में बंध जाने का अनुभव होगा। भाई-बहनों से लाभ होगा। धन का खर्च अधिक होगा।

मिथुन (Gemini): नकारात्मक मानसिक व्यवहार न रखें। घरेलू आवश्यकताओं पर अधिक व्यय करना पड़ेगा। मानसिक चिंता बढ़ेगी। दुष्ट लोगों की संगति कलहकारी सिद्ध होगी, असंतोष की भावनाओं से मन ग्रस्त रहेगा। घर में किसी से झगड़ा हो सकता है।


कर्क (Cancer): आज के दिन आपका स्वास्थय अच्छा रहेगा और मन भी प्रफुल्लित रहेगा। कर्मक्षेत्र में परिश्रम-संघर्ष अधिक करना पड़ेगा। आर्थिक परेशानी दूर होगी। सेहत में सुधार होगा। नये वाहन खरीदने का संयोग बनेगा। अनैतिक प्रवृत्तियों से मन भ्रष्ट न होने दें। धन का खर्च अधिक होगा।

सिंह (Leo): आज किसी भी प्रकार का निर्णय लेने से बचे, आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा, किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होगी। पारिवारिक कार्यों के पीछे धन का खर्च होगा। वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। गलतफहमियों में ना आए।

कन्या (Virgo): आज परिस्थिति अनुकूल रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से सुख शांति रहेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखना आवश्यक है, धनहानि के साथ-साथ मानहानि से भी बचें। रोजगार में सफलता मिलेगी।

तुला (Libra): सरकारी पक्ष का सहयोग समर्थन मिलेगा, आपका पारिवारिक वातावरण आनंदप्रद रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेगा। नवीन योजनायें सफल होगी, मानसिक स्वस्थता में भी वृद्धि होगी। व्यवसाय में उच्च अधिकारियों की ओर से आर्थिक लाभ होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। संतानों की ओर से सुख मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। हर क्षेत्र में सफलता, नवीन व्यापारिक योजना सफल, आर्थिक लाभ होगा। नौकरी में पदोन्नति होने का संभावना बन रही है। धार्मिक प्रवास होने की संभावना है। धन लाभ की भी संभावना है। व्यवसाय में पदोन्नति के योग हैं।

धनु (Sagittarius): विद्या-बुद्धि-प्रतिभा का विकास होगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। आकस्मिक धनप्राप्ति का योग है। व्यवसायियों को कारोबार में लाभ होगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़, निर्माण कार्य में प्रगति, धनलाभ के अवसर बनेंगे। नये व्यवसाय आरंभ हो सकते हैं।

मकर (Capricorn): मानसिक परेशानी दूर होगी। अनैतिक कार्यों से सम्बंधित वृत्तियों पर अंकुश रखना पडे़गा। वाहन सुख, यात्रा सुखद, धन लाभ के अवसर बनेंगे। घर-गृहस्थी में  शुभ मांगलिक कार्य संपन्न होगा।

कुंभ (Aquarius): आपका आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। नये लोगों से संपर्क, महिला मित्र के माध्यम से लाभ, शुभ समाचार मिलेगा। गृह-भूमि वाहन का सुख मिलेगा। पारिवारिक जीवन में भी आनंद छा जाएगा। व्यावसायिक क्षेत्र में आपको कीर्ति प्राप्त होगी। नए वस्त्र और आभूषणों के पीछे धन खर्च होगा।

मीन (Pisces): बुद्धि-चतुराई से महत्वपूर्ण काम पूरा होगा, किसी भी व्यक्ति के साथ अनावश्यक वाद-विवाद न करें। कोई भी नया कार्य शुरू ना करें। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थरहेंगे। परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।