Header Ads

Breaking News

Ads

हर लड़की शारीरिक संबंधों के बारे में सोचती है ये बातें - Shadi ke baad kya hoga

शादी करना सिर्फ लड़कों का ही नहीं बल्कि हर लड़की का भी सपना होता है। हर लड़की अपनी शादी के बारे में अपने दिल में कई ख्वाब सजाए हुए होती है और शादी को लेकर बहुत खुश भी होती है। शादी होने के बाद शारीरिक संबंध उसकी जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं।

 

कुछ लड़कियां ऐसी भी होती है जो शारीरिक संबंध से जुड़ी बातें जानकर घबराने लगती है और शादी से पहले ही शादी के बाद के शारीरिक संबंधों के बारे में उनके दिमाग में बहुत से ख्याल आने लगते हैं और यदि उसने किसी से इस बारे में कुछ बातें की तो सामने वाला गलत ना समझने लगे यह सोचकर लड़की किसी के साथ इन बातों को शेयर भी नहीं करती है। आइये इस बारे में कुछ बातें करते है.

हर लड़की को आते है शारीरिक संबंधों से जुड़े ये ख्याल:-
  1. पार्टनर भावनाओ को समझेगा या नहीं - कुछ लड़कियां इस बात को लेकर भी घबरा जाती हैं कि न जाने उनके पार्टनर का व्यवहार शारीरिक संबंधों को लेकर कैसा होगा। वो उसकी भावनाओं को समझ भी पाएगा या नहीं। 
  2. पार्टनर को कैसे कहूंगी - शादी की थकावट के बाद लड़की के दिमाग में यह बात आती है कि वह शारीरिक संबंधों के बारे में पार्टनर से न कहेगी तो यह अच्छा होगा या नहीं। 
  3. सहेलियों की कही बातों का डर - लड़कियां अपनी सहेली की शादी पर अक्सर पहली रात से जुड़ी बातें करते दुल्हन को डरा देती हैं। अपनी सहेलियों की उल्टी-सीधी बातें उसके दिमाग में घूमती रहती हैं। 
  4. रस्मों का विचार - लड़की के मन में इस तरह के विचार अक्सर चलते हैं कि पता नहीं नए परिवार में किस तरह की रस्में रिवाज अपनाएं जाते हैं। वह इनका अच्छे से पालन कर पाएंगी या नहीं। 
  5. फिल्मी दुनिया के ख्वाब - लड़किया सुहागरात के बारे में दिल में यह ख्याल बनाएं बैठी रहती हैं कि शायद सब कुछ फिल्मी दुनिया की तरह ही होगा। फूलों से सजा कमरा खूबसूरत और रोमांटिक माहौल।