20/06/2017

बुधवार 21 June 2017, आज का राशिफल, Wednesday, Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal

loading...

आज का राशिफल, बुधवार 21 जून 2017, कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन, Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, Wednesday 21 JUNE 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकते है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं. आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में...


मेष (Aries):- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। प्रतिद्वंद्वी परास्त होंगे। जोखिम-जमानत के कार्य टालें। व्यय की अधिकता से तनाव बढ़ेगा। व्यापार-व्यवसाय मंदा चलेगा। धन संबंधी विषयों पर लेन-देन में भी ध्यान रखिएगा। विवेक से कार्य करें। मन की उदासीनता आपके भीतर नकारात्मक भावों को उत्पन्न न करे इसका ध्यान रखिएगा।

वृष (Taurus):- आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। गृहस्थी प्रसन्नता देगी। बकाया वसूली होगी। निवेश-नौकरी से लाभ होगा। मित्रवर्ग से लाभ होगा। स्वजनों से संपर्क बढेगा और उनके साथ व्यवहार में भी सुधार आएगा। व्यापारिक यात्रा सफलता देगी। संतानों से लाभ होने की संभावना है। शत्रु शांत रहेंगे।

मिथुन (Gemini):- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। यात्रा से लाभ होगा। प्रतिष्ठा-वृद्धि होगी। नई योजनाओं में रुचि होगी। निवेशादि लाभ देंगे। पारिवारिक और व्यावसायिक क्षेत्र में आपका दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा, दोनों स्थलों पर आवश्यक विषयों के संबंध में चर्चा के बाद निर्णायक स्थिति का निर्माण हो सकता है। व्यर्थ भागदौड़ रहेगी। कार्यभार बढ़ने से स्वास्थ्य में कुछ ढीलापन आएगा।

कर्क (Cancer):- आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। आपका व्यवहार न्यायपूर्ण रहेगा। कार्यशैली में आवश्यक सुधार होगा। कार्यों की बाधा स्वत: दूर होगी। निर्धारित किए गए कार्य को करने की प्रेरणा मिलेगी। रोजगार प्राप्ति संभव है। मेहनत का फल मिलेगा। तं‍त्र-मंत्र में रुचि होगी।
-------------------------------

नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें या कॉपी करके ब्राउज़र में पेस्ट करें और हमारा youtube channel सब्सक्राइब करें. आप Web Remind लिखकर youtube में सर्च भी कर सकते है।

https://www.youtube.com/channel/UCnz5ZEfVjwBdKJtOopowD5A

सिंह (Leo):- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। पराक्रम बढ़ेगा, लेकिन प्रतिफल अभी नहीं मिलेगा। क्रोध की मात्रा अधिक रहने से किसी के साथ मनमुटाव होगा। घर में मांगलिक कार्यों की चर्चा होगी। परिवार में आनंद का वातावरण होगा। जोखिम के कार्य न करें।

कन्या (Virgo):- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। प्रेम-प्रसंग में सावधानी रखें। आध्यात्मिक क्षेत्र में सिद्धियां प्राप्त होने के योग हैं। व्यय वृद्धि होगी। कार्यों की बाधा दूर होगी। सलाह लेकर कार्य करने से लाभ होगा। नवीन कार्य के अवसर प्राप्त होंगे। परंतु स्वास्थ्य में शिथिलता और व्यग्रता का अनुभव होगा।

तुला (Libra):- आज दिन का प्रारंभ आनंदप्रद रहेगा। शत्रुओं से सावधान रहिएगा। आर्थिक लाभ और प्रवास की संभावना है। परीक्षा-साक्षात्कार में सफल होंगे। निवेशादि से लाभ होगा। विचारों में उग्रता और अधिकारत्व की भावनाएं मन में रहेंगी।

वृश्चिक (Scorpio):- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। धन-सम्बंधित आयोजन करने के लिए समय शुभ है। स्वादिष्ट व्यंजन का आनंद मिलेगा। मध्याह्न तथा संध्याकाल के बाद आप मित्रों तथा सम्बंधियों के साथ प्रवास का आयोजन कर पाएंगे। सृजनात्मक क्रियाकलापों से प्रशंसा मिलेगी।

धनु (Sagittarius):- आज का दिन कम फलदायी रहेगा। प्रवास-पर्यटन को आज हो सके तो टाल दीजिएगा। जीवनसाथी की चिंता होगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य के लिए संभलकर चलें। संघर्ष के बावजूद धनलाभ के साधन बनते रहेंगे। अपनी ओर से कलह को बढ़ावा न दें। जोखिम न उठाएं।

मकर (Capricorn):- आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। वाहन चलाते समय ध्यान रखिएगा। आपत्तिकर विचार, व्यवहार और आयोजन से दूर रहिएगा। प्रतिद्वंद्वी परास्त होंगे। मेहनत का फल मिलेगा। रोजगार प्राप्ति होगी। निवेशादि से लाभ होगा। कार्यशैली में आवश्यक सुधार होगा। 

कुंभ (Aquarius):- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए आज दिन के प्रारंभ का समय बहुत अनुकुल है। संतान की चिंता रहेगी। मान बढ़ेगा। मध्याह्न के बाद आपकी मानसिक व्यग्रता में वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन-इनाम मिल सकता है। व्यापार लाभदायक होगा।

मीन (Pisces):- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। आप नए कार्य करने के लिए उत्साहित होंगे तथा कार्य का प्रारंभ भी कर सकेंगे। निवेशादि से लाभ होगा। शत्रु से भय बढ़ेगा। व्यापारिक यात्रा लाभदायक होगी। आशा-निराशा के बावजूद कामकाज होंगे। अचानक लाभ के योग बनेंगे। वाणी पर संयम रखने से आप विवाद को टाल सकेंगे।

बुधवार 21 June 2017, आज का राशिफल, Wednesday, Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Suman Lohan

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें