आज का राशिफल, Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, Sunday 25 JUNE 2017, rashifal 2017

आज का राशिफल, रविवार 25 जून 2017, Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, Sunday 25 JUNE 2017, rashifal 2017, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, aaj apna bhagya kya kahta hai, janiye aaj ke rashifal me pura din kaisa hoga? कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन, आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकते है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं. आइए जानते हैं आज के भविष्यफल के बारे में...


आज का राशिफल,  Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, Saturday 24 JUNE 2017, rashifal 2017, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope.

मेष (Aries):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। नए कार्य की शुरुआत होगी या शुरू करने की योजना बनेगी। नौकरी और व्यवसाय में लाभ होगा। स्त्री मित्र की तरफ से सहयोग मिलेगा। रमणीय स्थलों पर पर्यटन का आयोजन करेंगे। प्रयास सफल रहेंगे। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज यात्रा करना शुभ रहेगा। खर्च पर नियन्त्रण रख पाएंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। गरीब को अन्न दान करें।

वृष (Taurus):- आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। व्यवसाय में लाभ होगा। घर में और बाहर भी ख़ुशी रहेगी। कोई अच्छी सूचना मिलेगी। मित्र व संबंधी से मुलाकात होगी। अपना गुस्सा काबू में रखें अन्यथा बहुत नुकसान उठाना पड़ेगा। शरीर में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मानसिक अस्वस्थता की स्थिति में मन कोई कार्य करने के लिए प्रेरित नहीं होगा। किसी धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में आपकी उपस्थिति रहेगी। गरीब घर की कन्या को भोजन खिलाएं।

मिथुन (Gemini):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थता का अनुभव होगा। परिजनों तथा मित्रों के साथ आज का दिन ख़ुशी से बीत जाएगा। खूब मनोरंजन होगा। सुंदर वस्त्र, उत्तम भोजन और वाहन सुख प्राप्त होगा। विपरीत लिंगी पात्रों की तरफ अधिक आकर्षण होगा। खर्च जरुर बढेगा। बुजुर्गो का आशीर्वाद लें।

कर्क (Cancer):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। ईश्वर की कृपा रेहगी और खुशी और सफलता मिलेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में सुख-शांति बनी रहेगी। नौकरी में लाभ होगा। कार्य में यश मिलेगा। स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात आनंद देगी। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त कर सकेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। माता - पिता का आशीर्वाद मिलेगा। गौमाता को चारा खिलाएं।
-------------------------------

नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें या कॉपी करके ब्राउज़र में पेस्ट करें और हमारा youtube channel सब्सक्राइब करें. आप Web Remind लिखकर youtube में सर्च भी कर सकते है।

https://www.youtube.com/channel/UCnz5ZEfVjwBdKJtOopowD5A


सिंह (Leo):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा। स्वास्थ्य बना रहेगा। धार्मिक परोपकार के कार्य में मन लगेगा। लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नया सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी। विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे। प्रणय में सफलता और प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात आपका मन हर्षित करेगा। बंदरों को केले खिलाएं।

कन्या (Virgo):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी नहीं रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी। सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। पानी से भय रहेगा, जलाशय से दूर रहना बेहतर है। आज के दिन हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य खराब होगा। मन चिंताग्रस्त रहेगा। काले कुत्ते को तेल से चुपड़ी रोटी दिया करें।

तुला (Libra):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी नहीं रहेगा। आज आपको बहुत संभल कर चलने की जरूरत है। स्वास्थ्य भी खराब होगा। मन में चिंता बनी रहेगी। घर में झगड़ा होने के कारण अशांति रहेगी। किसी भी मित्र से सहयोग की उम्मीद ना करें। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। कार्य में बाधा आएगी। माता-पिता की इज्जत करें और आशीर्वाद लें।

आज का राशिफल,  Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, Saturday 24 JUNE 2017, rashifal 2017, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope

वृश्चिक (Scorpio):- आपके लिए आज का दिन अशुभ फलदायी रहेगा। विद्या प्राप्ति में विद्यार्थियों को अवरोध आएगा। अनावश्यक धन खर्च न हो, इसका ध्यान रखें। पारिवारिक कलह-द्वेष का अवसर न आए, इसका ध्यान रखें। पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमियों से बचें। मन में उत्पन्न नकारात्मक विचारों को दूर भगाने में ही आपकी भलाई है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें नहीं तो किसी बड़ी बीमारी से घिर सकते है। गरीब पंडित को वस्त्र दान करें।

धनु (Sagittarius):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। सगे संबंधियों और मित्रों के आगमन से मन खुश रहेगा। दांपत्यजीवन में निकटता और मधुरता रहेगी। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज के दिन आप अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखेंगे। आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। किसी तीर्थयात्रा पर जाएंगे। मंदिर में प्रसाद जरुर चढ़ाएँ।

मकर (Capricorn):- आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी। दुर्घटना से बचें। व्यावसायिक कार्यों में सरकारी हस्तक्षेप बढ़ेगा। धार्मिक- सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे। आज के दिन सावधानी से काम करना होगा, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है। अधिक परिश्रम में कम सफलता मिलने से निराशा की भावना पैदा होगी। पारिवारिक वातावरण भी अशांत रहेगा। भाई से मिलकर रहें।

कुंभ (Aquarius):- आपके लिए आज का दिन अशुभ फलदायी रहेगा। अत्यधिक काम के बोझ से थकान और मानसिक बेचैनी रहेगी। प्रवास में विघ्न आने की संभावना रहेगी। नए कार्य आरंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। खान-पान में ध्यान रखें। कार्य सफलता में विलंब और शारीरिक अस्वस्थता के कारण आप हताशा की भावना का अनुभव करेंगे। गरीबों को भोजन खिलाएं।

मीन (Pisces):- आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। पिता तथा बुजुर्गों की तरफ से लाभ मिलेगा। आय की मात्रा बढ़ेगी। कौटुंबिक माहौल आनंदमय रहेगा। नौकरी या व्यवसाय में सफलता पाने से तथा उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहक व्यवहार से आप अत्यंत प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि होगी और बकाया राशि प्राप्त होगी। गरीब कन्या को पढ़ने सम्बन्धी सामग्री दान करें।

एक टिप्पणी भेजें