For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

साँवले रंग वालों को त्वचा का कैंसर होने की संभावना सबसे कम होती है

दोस्तो अगर Fair Lovely से गोरापन आता तो ये अफ्रीका वाले क्यूँ काले क्यों रहते? एक बात हमेशा याद रखे! दुनिया मे Fair & Lovely लगाने से कोई आदमी गोरा हुआ नहीं और आगे होने की कोई संभावना भी नहीं है! क्यूंकि गोरा और काला होने का सिद्धांत ही अलग है!

हमारे रक्त (blood) मे एक कैमिकल होता है उसका नाम है Melanin! जब Melanin की मात्रा बढ़ जाती है तो शरीर काला पड़ जाता है और जब Melanin की मात्रा कम हो जाती है तो शरीर गोरा हो जाता है! और जब Melanin की मात्रा न बढ़ती है न कम होती है तो शरीर सांवला हो जाता है! हम सब हिन्दुस्तानी साँवले है क्यूंकि Melanin की मात्रा हमारे अंदर न ज्यादा है और न कम है! और आदर्श (prefect) स्थिति यही होती है!!

fair and lovely,gora rang pane ke upay,फेयर एंड लवली और अन्य क्रीमों का सत्य,फेयर एण्ड लवली क्रीम है मेरी सफलता का राज,fair and lovely cream ke fayde,face ke liye best cream,rang gora karne k liye best cream,rang gora karne ki cream in hindi

हमारे देश मे एक राष्ट्रपति थे डॉ राधा कृष्णन! वो एक बार लंदन गए वहाँ अंग्रेज़ पत्रकारो ने उन्हे चिढ़ाने के लिए एक सवाल पूछा "आप हिन्दुस्तानी काले क्यूँ होते है" ? तो डॉ राधा कृष्णन ने इतना सुंदर जवाब दिया वो आप भी सबको देना!

उन्होने कहा "हम हिन्दुस्तानी काले नहीं होते कुछ और होते है"!

अंग्रेज़ ने पूछा तो क्या होते है ???

डॉ राधा कृष्णन ने एक कहानी सुनाई!

उन्होने कहा भगवान ने रोटी बनाई और वो कच्ची रह गई वो सब खाकर तुम सब अंग्रेज़ पैदा हुए! भगवान ने फिर एक रोटी बनाई वो जल गई उसको खाकर ये अफ्रीकी पैदा हुए! और फिर भगवान ने तीसरी रोटी बनाई वो न जली न कच्ची रही बराबर सिकी! उसे खाकर हम हिन्दुस्तानी पैदा हुए!

हम काले नहीं, साँवले है और आज विज्ञान ने स्वीकार किया है कि साँवले रंग वालों को त्वचा का कैंसर होने की संभावना सबसे कम होती है! कारण क्या है खून मे Melanin की मात्रा सबसे Perfect हमारी ही है!! इसलिए अपने साँवले होने पर गर्व करो इसे हीन भावना से मत देखो!

और बार - बार ध्यान करो कि भगवान शंकर जी साँवले, भगवान राम साँवले, भगवान कृष्ण साँवले, तो हम गोरे होकर करेंगे क्या ? हम तो साँवले ही अच्छे है!

और जब ये बात मन मे बैठ जाये कि हम तो साँवले ही अच्छे है तो फिर ये Fair & Lovely की जरूरत क्या है? ये तो गोरा बनाने वाली क्रीम कही जाती है!

दोस्तो जब ये विज्ञापन बार - बार TV पर आता है न कि Fair & Lovely लगाओ, आप दो दिन मे गोरे हो जाओगे, 3 दिन मे हो जाओगे 1 महीने मे गोरे हो जाओगे! तो इसको देख भारत की करोड़ो सांवली माँ, बहन, बेटियों की छाती पर आरी चलती है! आप इसको महसूस करो!

आप तो जानते हैं हमारा हिंदुस्तान तो 125 करोड़ की आबादी का है और उसमे 50 करोड़ तो माताए बहने हैं और उनमे से 40 से 45 करोड़ माता, बहने साँवली है! उनके दिलो पर कटार चलती है जब वो ये विज्ञापन देखती है! हाय रे हाय गोरेपन की क्रीम Fair & Lovely, और फिर उन माताओ बहनो को लगता है कि गोरे होने से ही जिंदगी सवरती है और आपको जानकार हैरानी होगी कि कई बहनों ने सिर्फ इस बात के कारण आत्महत्या भी कर ली कि काले रंग के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही है!

Fair & Lovely (विदेशी कंपनी का ज़हर) के खिलाफ़ मद्रास हाईकोर्ट में केस।

राजीव दीक्षित जी का दोस्त जो होस्टल में उनके साथ पढता था, 12 साल से Fair and Lovely लगा रहा था। फ़िर भी चिक्कट काला। और बोला होस्टल में आने से पहले भी 8 साल से लगा रहा है। राजीव भाई ने कहा कभी तो तु सुधरेगा। तो उसने कहा कल से Fair and Lovely बंद। राजीव भाई ने पूछा तेरे पास Fair and Lovely ख़रीदने का बिल है। उसने कुछ बिल निकाल कर दिये जिसके आधार पर उन्होने मद्रास हाईकोर्ट में केस दर्ज कर दिया । पहले तो जज ने कहा मेरे घर में भी यही समस्या है! लेकिन उसने बहुत सुंदर जजमेंट दिया!

कंपनी के अधिकारियो को वहां जाना पड़ा । जज ने पूछा कि आपने इसमे क्या मिलाया है जो काले को गोरा बना देती है। उन्होने बोला जी कुछ नहीं मिलाया। तो जज ने पुछा ये बनती कैसे है। तो उन्होने कहा (सूअर की चर्बी के तेल से)।

देश के पढ़े लिखे गवार विज्ञापन देख अपने मुँह पर सुअर की चर्बी का तेल थोप रहे है और अपने आप को बहुत होशियार समझ रहे है!! और यह कितनी महंगी है?

25 ग्राम 40 रुपए की,
मतलब 50 ग्राम 80 रूपये की,
और 100 ग्राम 160 रूपये की!,
मतलब 1600 रूपये की 1 किलो!!

देश के पढे लिखे ग्वार लोग 1600 रूपये किलो का सूअर की चर्बी का तेल मुह पर थोप रहे हैं लेकिन 400 - 500 रूपये किलो बादाम या काजू नहीं खा रहे !!!!

मित्रो सुंदरता Fair and Lovely मे नहीं है सुंदरता क्रीम पाउडर या लिपस्टिक में नहीं है!!

सुंदरता गुण कर्म और स्वभाव में होती है!!

आपके गुण अच्छे है कर्म अच्छे है स्वभाव अच्छा है तो आप बहुत सुंदर है!!

कोई टिप्पणी नहीं