For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

यदि लड़की करे ये इशारे तो समझ लेना वो आपकी होना चाहती है - Ladki ke ijhar karne wale ishare

दोस्तों लड़की के इशारे वो बात कह देते हैं, जो जुबां नहीं कह पाती है. वो आपको समझाने की कोशिश करती रहती है कि मैं तैयार हूँ और आप इस फिर में पड़े रहते है कि आखिर उसके दिल में आपके लिए क्‍या है? आप सोचते रहते है कि वो आपसे प्‍यार करती है या नहीं.

आप यदि किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है तो सबसे पहले आपके लिए लड़की के इशारे समझना भी जरुरी है, आइये मैं आज आपकी इस बारे में क्लास ले लेता हूँ, चिंता मत कीजिए मैं कोई फीस नहीं लूँगा, बस आप इस पोस्ट को Share और Like कर देना.

 

लड़की करती है ये इशारे जब वो होती है आपकी दोस्त बनने को तैयार:-
  1. आपने यह तो सुना ही होगा कि आंखे दिल की जुबां होती है. बिना कुछ बोले ही सब कुछ कह देती हैं आंखें. अगर वह आपसे प्‍यार करती है तो उसकी आंखों में सिर्फ देखने मात्र से ही आपको पता चल जाएगा. बस एक बार उसकी आंखों में देखिये और आपको मिलेगा अपने सवाल का जवाब.
  2. जब कोई लड़की आपको पसंद करती है, तो वह आपको देखने का कोई भी मौका नहीं छोड़ेगी, खासकर जब आप चारों ओर से बेखबर अपने दोस्तों के साथ हैं. यदि आप किसी मजाक पर हंस रहे हैं, तो जल्दी से पलट कर तुरन्त उसकी आंखों में देखें. आप पाएगें कि वह एक बड़ी मुस्कान के साथ आपके चेहरे की ओर मदहोश नजरों से देख रही है और आपकी हंसी के साथ हंस रही है.
  3. जब कोई लड़की किसी लड़के को पसन्द करती है, तो वह उसके आसपास से या उसके दोस्तों से उसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करती हैं. वो जानना चाहती है कि आखिर आपका स्‍वभाव कैसा है, आप किस प्रकार के लड़के हैं. इन सब का मतलब है कि उसके दिल में आपके लिए सवालों की लंबी लिस्ट है.
  4. जब कोई लड़की किसी लड़के को पसन्‍द करती हैं तो उसके चेहरे पर उस लड़के को देखते ही प्‍यारी सी मुस्‍कान आ जाती है और वह काफी देर तक रहती हैं. जबकि फेक मुस्‍कान मात्र कुछ ही सेकंड में खत्‍म हो जाती है.
  5. उसकी हमेशा यही कोशिश रहेगी आप उसके सामने रहें, चाहे आप किसी भी सभा में हों या किसी भीड़ का हिस्सा हों. अगर अच्छी खासी भीड़ में भी उसकी नजरें आपको बार-बार तलाश रही है, तो आपको समझने में समय नहीं लगना चाहिए कि उसके दिल में आपके लिए कुछ है.
  6. अगर कोई लड़की आपसे प्‍यार करती है तो मुलाकात के लिए सजने-संवरने में वो कोई कसर नही छोड़ेगी. ऐसा होने पर समझ लेना चाहिए कि ये इशारा प्यार का है. प्यार में सभी की यही चाहत होती हैं कि वह जिसको चाहते है उसकी नजर उसके चेहरे पर आकर ठहर जाए.
  7. जब कोई लड़की आपको पसंद करती है, तो वह आपके करीब आने की कोशिश करेगी चाहे वह आपसे बिल्‍कुल बात न करती हो. जैसे, वह लिफ्ट में आप के बगल में खड़ी हो जाएगी, चाहे आस-पास बहुत सारी जगह हो.
  8. प्‍यार में हर कोई चाहता है कि कोई ऐसा हो, जो हर हाल में उसका साथ दे, हर खुशी और गम में उसके साथ खड़ा रहे. अगर कोई लड़की आपसे ऐसी उम्मीद कर रही है तो समझ लेना चाहिए कि ये प्यार का इशारा है.
  9. अगर अचानक से किसी को सब कुछ अच्‍छा लगने लगे तो समझ लेना चाहिए कि उसे प्‍यार हो गया है. यह प्‍यार का ही एक इशारा है. जिंदगी में कभी न कभी किसी न किसी से प्यार जरुर करना चाहिए, क्योंकि प्यार किसी भी इंसान को अच्छा बना देता है.
  10. अगर कोई आपको बेहद प्‍यार से पुकारे या किसी खास प्‍यार भरे नाम से पुकारने लगे तो समझ लेना चाहिए कि यह दिल का इशारा है और इस खास लड़की को आपसे प्‍यार हो गया है.

कोई टिप्पणी नहीं