For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

लडकी की कमजोरी समझिये फिर वो आपको कभी भी मना नहीं कर पाएगी - Ladki ki kamjori

यदि आप दोस्ती करने के लिए किसी लड़की की तलास में है और आप किसी लड़की को पटाने में असमर्थ है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको इसके लिए कुछ उपाय बताने जा रहे है. हर इन्सान की कोई ना कोई कमजोरी जरुर होती है. लड़कियों में भी कई कमजोरियां होती है और अब आपको उनकी इन कमजोरियों को पकड़कर ही अपने लिए गर्लफ्रेंड बनाने की कोशिश करनी होगी.

 लडकी की कमजोरी, ladki ki kamzori kya hai? Ladki ki kamjori ko samjhe, Ladkiyan kamjori ke karan hi pyar me dhokha khati hai. Ladki ko kaise pataye, Ladki se ijhar kaise kaken, Ladki ke dil me kaise basen?

लड़कियों में होती है निम्नलिखित कमजोरियां:-
  1. आज का युग सोशल मीडिया का युग है. इससे अच्छा साधन शायद ही आपको मिलेगा, जिस पर आप अपने दिल की बात बिना बोले अपने प्यार तक पहुंचा सकते हैं. व्हाट्सएप्प, ट्टिवर, फेसबुक, मेल इन पर आप उन्हें कविता के रूप में कुछ चंद लाइनें लिखकर साथ में प्यारे—प्यारे लविंग ईमोजी भेजकर अपना हाल—ए दिल बयां कर सकते हैं. लड़कियों को कांफिडेंड बॉय बेहद पसंद होते हैं.  
  2. यदि आप भी अपने प्यार का इजहार करने जा रहे हैं, तो इस बात का आवश्य ध्यान रखें कि लड़की के सामने नर्वस न होएं, इससे आपका कांफिडेंड कम हो सकता है. साथ ही उसके सामने अपनी बात को रखते हुए आपमें हिचकिचाहट आ सकती है. फूलों का गुलदस्ता और रेड रोज हर लडकी की कमजोरी होते हैं. यदि आप किसी अंजान लड़की से पहली बार अपने दिल की बात करने भी जा रहे हैं, तो साथ में फूलों का गुलदस्ता और रेड रोज न ले जाना भूलें. कुछ स्टाइलिश अंदाज को अपनाए, जैसे जमीन में घुटने के बल बैठकर गुलदस्ता देकर प्रपोज करना.
  3. चॉकलेट में भी लड़कियों की जान बसती है, वह इसे देखते ही पागल हो जाती हैं. अगर आप भी लड़की को प्रपोज करने जा रहे हैं, तो इसे साथ लेकर जरूर जाएं. इससे लड़की खुदबखुद आपकी बाहों में आने को तैयार हो जाएगी. अंजान लड़की से प्यार का इजहार करने जा रहे हैं, तो सबसे पहले उसके बारें में पता कर लें कि उसे क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं. इसके लिए आप उसकी किसी करीबी दोस्त से दोस्ती कर लें, ताकि आपको उसके बारें में सही जानकारी मिल सके और आप मौके पर चूकें नहीं. कई बार प्यार का इजहार करने से पहले रिर्सच करना भी जरूरी हो जाता है. ऐसा इसलिए ताकि आप ट्रेंड में बनें रहे.
  4. उनका पसंदीदा गाना गाकर भी आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. इससे लड़की को भी लगेगा कि आपने उसे पाने के कितनी मेहनत की है और इसके साथ ही वह आप पर फ्लैट हो जाएगी. जैसे ‘कह दूं तुम्हें या चुप रहूं, दिल में मेरे आज क्या है’. 
  5. वैसे तो आजकल खत लिखने का जमाना नहीं रहा, लेकिन कई बार अपने प्यार का इजहार करने के लिए ये रास्ता बेहद सुगम और आसान लगता है. इसमें आप आसानी से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं और सामने वाले तक बिना बोले अपनी बात पहुंचा सकते हैं. कई बार अंजान लड़कियों से बोलने में डर लगता है, लेकिन इस डर को बाहर निकालने के लिए पहले आप उनसे दोस्ती कीजिए. दोस्त बनने के बाद आप उनके धीरे—धीरे करीब आ जाएंगे और फिर आसानी से प्यार का इजहार कर सकेंगे.
  6. खिला और दमकता चेहरा हर लडकी की कमजोरी होती है. उससे प्यार का इजहार करने से पहले लेटेस्ट फैशन और लुक को जरूर अपनाए और फिर उसके सामने आते ही उसे लव यू कह दें. इससे वो आपको कभी भी मना नहीं कर पाएगी. 
  7. लडकी की कमजोरी जो सबसे खास होती है वह है उनकी तारीफ। अगर आप उनकी तारीफ करते है तो वो आपकी कभी नहीं भूल पायेगी। लडकी की कमजोरी को भांपकर उनसे आसानी से दोस्ती की जा सकती है। 
  8. लड़कियों की एक कमजोरी यह भी होती कि उन्हें असानी से विश्वास में लिया जा सकता है, जिसके चलते कभी-कभी उन्हें धोखा भी खाना पड़ सकता है। इस तरह की लड़कियों के लिए लड़कों के लुक्स कुछ ज्यादा मायने नहीं रखते। कुछ लड़के संकोच और शर्म के चलते अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं, ऐसे लड़कों के लिए अपने प्यार का इजहार करना किसी चुनौती से कम नहीं होता. जिसके चलते कई बार उनके प्यार पर कोई ओर ही हाथ साफ कर जाता है.
अभी आपने पढ़ा - लडकी की कमजोरी, ladki ki kamzori kya hai? Ladki ki kamjori ko samjhe, Ladkiyan kamjori ke karan hi pyar me dhokha khati hai. Ladki ko kaise pataye, Ladki se ijhar kaise kaken, Ladki ke dil me kaise basen?

कोई टिप्पणी नहीं