Header Ads

Breaking News

Ads

जानिए किस प्रकार के पैर वाले का स्वभाव कैसा होता है, Pairon se vykti ka svbhav janiye

जानिए किस प्रकार के पैर वाले का स्वभाव कैसा होता है, Pairon se vykti ka svbhav janiye, Pair se kaise kisi ke baare me jankari len?

आपने देखा होगा कि घर में नई बहु के आने के बाद औरतें नई बहु के पैरों को देखती है, वो ऐसा करके उस बहु के व्यवहार और भविष्य का अनुमान लगा लेती है, आइये जानकारी लेते है कि यह कैसे होता है अथवा किस तरह के पैरों से क्या अनुमान लगाया जाता है...

 

जानिए किस प्रकार के पैर वाले का स्वभाव कैसा होता है:-

ऐसे लोग जिनके पैरों में गड्ढा नहीं होता अर्थात पैर समतल होते हैं वे लोग बहुत भाग्यशाली माने जाते हैं. ऐसे लोग बड़े से बड़े सपने को पूरा करने में सक्षम होते हैं.

जिनके तलवे चिकने होते है वे व्यक्ति भी बहुत भाग्यशाली होते हैं. इन व्यक्तियों को अपने जीवन में मनचाही मंजिल मिलती है और ये लोग खूब नाम कमाते हैं.

ऐसा व्यक्ति जिसके पैर में एड़ी से अंगूठे तक रेखा होती है इसका अर्थ यह है कि वह व्यक्ति जन्म से अपने नाम धन-दौलत का भंडार लिखवाकर आता है लेकिन फिर भी उसे कभी संतुष्टि प्राप्त नहीं होती है.

जिनके पैर के तलवे सफेद होते है वे व्यक्ति अपराधी और लालची प्रवृति के होते हैं. इसी कारण इन्हें जीवन भर संघर्ष करना पड़ता है.

ऐसे व्यक्ति जिनके पैरो के तलवे सांवले और मटमैले होते है वे व्यक्ति सुखी, समृद्ध एवं खुशहाल जीवन व्यतित करते हैं. तथा इनके पास धन का भंडार होता है. और ये व्यक्ति देश-विदेश की यात्राएं भी करते हैं.

जिन व्यक्तियों के पैरों के तलवे काले होते हैं उनके जीवन में हमेशा धन का अभाव रहता है. ये लोग बीमारी से ग्रस्त होते रहते है. अर्थात स्वस्थ रहते है.

वे व्यक्ति जिनके पांव की उंगलियां खुली-खुली, तलवों में पीलापन और पैरो में नसें उभरी हुई होंती है उन्हें अपने जीवन में बहुत सोच-समझकर धन खर्च करना चाहिए. इन लोगों के जीवन में धन से संबंधित परेशानियां चलती रहती हैं.