Header Ads

Breaking News

Ads

महिलाएं सेक्स करते वक़्त अजीब आवाजें क्यों निकालती है? Sex ke samay auraten aawaj kyo karti hai?

महिलाएं सेक्स करते वक़्त अजीब आवाजें क्यों निकालती है? Sex ke samay auraten aawaj kyo karti hai?

आपने अक्सर महशुश किया होगा कि आपका पार्टनर सेक्स करते समय आह.. ओह्ह या.या.या. और यस..यस.. आदि आवाजे निकालने लगता है, लेकिन क्या कभी आपने इस बारे में सोचा है कि पार्टनर ऐसा क्यों करती है, इस समय महिला पार्टनर की आवाजे निकालने की सम्भावना ज्यादा रहती है..

आपके मन में यह सवाल अक्सर रहता होगा कि सेक्स करते वक़्त अजीब आवाजें क्यों निकालती है? यदि आप इसे लेकर चिंतित है तो आप निश्चित हो जाइये क्योंकि यह घबराने के बात नहीं है. इस तरह की आवाजें आपको कुछ समझाने की कोशिश करती है या यह कह लीजिए कि यह आपके पार्टनर की तरफ से आपके लिए एक सन्देश होता है. बस जरूरत है इस सन्देश को समझने की.

 

आइये आज हम आपको समझाते है कि इन आवाजों के माध्यम से पार्टनर आपको क्या समझा रही होती है. इस विषय पर किए गए एक शोध से पता चला है कि जब महिला पार्टनर सेक्स के दौरान आह... या उफ़... की आवाज निकालती हैं तो वो आपको समझाने कि कोशिश कर रही है कि वो आपके इस काम से संतुष्ठ है और उसे बहुत ही ज्यादा आनंद आ रहा है.

इस शोध के दौरान कुछ महिलाओं ने यह भी कहा है कि वो इस तरह की आवाजों से अपने पुरुष पार्टनर को खुश करने का प्रयत्न करती है. वो ऐसा इसलिए करती है क्योंकि वो चाहती है कि उसके पुरुष पार्टनर की उत्तेजना और अधिक बढ जाएँ. ताकि पुरुष पार्टनर अपने महिला पार्टनर को अधिक तेज स्ट्रोक लगाए.

शोध में यह बात भी सामने आई है कि महिलाएं इन आवाजों को फोरप्ले के समय भी निकालती है ताकि उनके पुरुष पार्टनर का आर्गज्म ज्यादा बड़ा हो जाए.

शोध से पता चला है कि यदि महिला पार्टनर ‘आह’ शब्द की आवाज निकाले तो समझ लीजिए कि वो खुश हो रही है और यदि वो ‘ओ यस’ बोलें समझ जाइये कि अब वो चरम सीमा पर है. परन्तु जब वह "उफ़", "ओहो" या "आउच" आदि आवाज निकाले तो समझ जाइये कि सेक्स करते समय उसे थोड़ी तकलीफ हो रही होती है. यह तकलीफ तेज स्ट्रोक लगाने से भी हो सकती है इसलिए उसके इस कारण को समझें और प्यार से इंजॉय करें.