राशिफल : 11 July 2017, Aaj ka rashifal, जानिए आज के दिन क्या लिखा है आपके भाग्य में?

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

आज का राशिफल,  Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, rashifal 2017, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope.

मेष :- गणेश जी की कृपा से पूंजी निवेश में लाभ होगा, अपनी कार्ययोजना और निर्णय पर अमल करना जरूरी है। रुके कार्य में सफलता मिलेगी। 

वृष :- गणेश जी कहते है कि व्यापार में वृद्धि होने के कारण काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे, परिवार की समस्या दूर हो सकेगी। बोलचाल में कटुता न आने दें।

मिथुन :- आप पर गणेश जी ने व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ करने की कृपा की है, ऋण लेना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन में हर्ष हो सकता है।

कर्क :- गणेश जी के अनुसार विशेष लाभ व उन्नतिकारक योगों के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी, अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता और निश्चितता आवश्यक है।

सिंह :- गणेश जी की कृपा से सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी, सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा।

कन्या :- गणेश जी कहते है कि आप व्यापार-व्यवसाय में ठीक-ठीक अवसर प्राप्त हो सकेंगे, लाभ होने की संभावना बन रही है। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें।

तुला :- गणेश जी कहते है कि नवीन अनुबंध व समझौतों के कारण लाभ में आशातीत वृद्धि होगी, सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा। व्यापार अच्छा चलेगा।

वृश्चिक :- गणेश जी का सिमरन करके कार्य की शुरूआत कीजिए, परिवार से सहयोग मिलेगा, अपनी जिम्मेदारी की ओर विशेष ध्यान दें। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें। जल्दबाजी नुकसानदायक रहेगी।

धनु :- गणेश जी कहते है कि व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा, आपके पराक्रम की प्रशंसा के कारण आपके पास आने वाले व्यक्तियों की अधिकता रहेगी।

मकर :- गणेश जी कहते है कि कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग होने के कारण संबंध व परिचय क्षेत्र बढ़ेगा, नौकरी में दिन शानदार रहेगा। महत्वपूर्ण लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ :- गणेश जी की कृपा से समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी, दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। भौतिक सुख साधनों की प्राप्ति होगी, सामाजिक क्षेत्र विकसित होगा।

मीन :- गणेश जी के आशीर्वाद से अचानक धन मिलने के योग हैं। व्यापार अच्छा चलेगा, बुद्धिमानी से अगर कार्य करेंगे तो सफलता प्राप्त होगी।

एक टिप्पणी भेजें