11/07/2017

लड़कियां दिन में औसतन 18 बार यौन संबंधों को लेकर सोचती हैं - Sexual relationship

loading...

लड़कियां दिन में औसतन 18 बार यौन संबंधों को लेकर सोचती हैं - Sexual relationship - यौन संबंध हर स्‍त्री और पुरुष की जिंदगी का अहम हिस्‍सा होते हैं और वो इस बारे में समय-समय पर सोचते भी हैं। हालांकि अब तक यह किसी को पता नहीं था कि महिलाएं और लड़कियां कब और कितनी बार इस बारे में सोचती हैं।



एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार हाल ही में आई एक स्‍टडी में इस बात का खुलासा किया गया है कि 18-25 वर्ष की लड़कियां कब और कितनी बार इस मामले पर सोचती हैं। स्‍टडी में इस उम्र की लड़कियों को कहा गया कि दिन में वो जब भी यौन संबंधों के बारे में सोचे तो उसे लिख लें।

इसके आधार पर जब नतीजे सामने आए तो पता लगा कि लड़कियां दिन में औसतन 18 बार यौन संबंधों को लेकर सोचती हैं। इनमें अलग-अलग बातें हो सकती हैं।

जहां तक पुरुषों की बात है तो कहा जाता है कि महिलाओं के मुकाबले वो ज्‍यादा इस मुद्दे पर रूचि लेते हैं। पुरुष दिन में 34 बार यौन संबंधों के बारे में सोचते हैं और यही नहीं वो महिलाओं से खाने और सोने के बारे में सोचने में भी आगे हैं।

लड़कियां दिन में औसतन 18 बार यौन संबंधों को लेकर सोचती हैं - Sexual relationship Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Satish Kumar

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें