रविवार 23 जुलाई 2017 Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

जानिए - रविवार, Sunday 23 JULY 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा - Aaj ka rashifal, राशिफल : 23 जुलाई 2017, जानिए क्या कहती हैं आपकी राशि?

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

मेष (Aries): आज के दिन आपको माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रहेगी। विद्योपार्जन करनेवालों के लिए दिन मध्यम फलदायी है। संपत्ति सम्बंधित कोई भी कार्य करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। आपके स्वाभिमान को ठेस न पहुंचे इसका विशेष ध्यान रखें। अपने लव पार्टनर से मिलना आज बहुत जरुरी है।

वृषभ (Taurus): परभू की कृपा से आज आपको रुचिपूर्ण भोजन मिल सकता है। घर में परिवारजन विशेषकर माता के साथ तालमेल में वृद्धि होगी। प्रवास के आयोजन की संभावना है। कौटुंबिक तथा आर्थिक बातों पर अधिक ध्यान दें। स्वास्थ्य में भी सुधार होने की सम्भावना है।

मिथुन (Gemini): गणेश जी के अनुसार आज आपको धनोपार्जन की योजना पहले नष्ट होता हुआ और बाद में पूर्ण होता हुआ प्रतीत होगा। शुभेच्छकों तथा मित्रों से मुलाकात का प्रसंग बन सकता है। व्यवसाय के स्थान में उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव होगा। अपने प्यार से आज इजहार ना करें।

कर्क (Cancer): आज आपका दिन हर प्रकार से आनंदित रहेगा। आज आप अपने प्यार के मुंह से वो सब सुन पाओगे जिसे सुनने के लिए आप कई महीनों से उतावले है। तन और मन दोनों दृष्टि से आप स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिवारजन, स्नेहीजन एवं मित्रो से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। उनकी ओर से उपहार मिलेगा।

सिंह (Leo): गणेश की कहते है कि इस राशी के लोग अपनी संवेदनशीलता पर नियंत्रण रखे। आरोग्य से सम्बंधित विषय में आप चिंतित रहेंगे। चिंता के कारण शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यर्थ के वाद विवाद को टालें। किसी खाश से मिलन आज नुकशान दे सकता है।

कन्या (Virgo): गणेश जी की कृपा से इस राशी वालों का दिन लाभदायी रहेगा। विविध क्षेत्रों से यश, कीर्ति तथा लाभ प्राप्त होगा। धनप्राप्ति के लिए आज का दिन शुभ है। विशेषकर स्त्री मित्रों से लाभ होने के संकेत हैं। प्रियजनों के साथ मिलन आनंददायी रहेगा। व्यापार में आय की वृद्धि होने की संभावना है।

तुला (Libra): इस राशी के लोगों का आज का दिन शुभफलदायी रहेगा। आपके घर तथा कार्यालय में सानुकूल वातावरण रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए पदोन्नति के अवसर उपस्थित होंगे। पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। गृहस्थजीवन में माधुर्य छाया रहेगा। किसी से प्यार करते है तो आज इजहार करने का खाश दिन है।

वृश्चिक (Scorpio): आपकी आज की राशी के अनुसार, आज आप शारीरिक थकान, आलस्य और मानसिक चिंता की अनुभूति करेंगे। व्यवसाय में बाधा होगी। भाई से झगड़ा होने की सम्भावना है। संतान से मतभेद रहेगा, उनके स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आज प्रतिस्पर्धियों से वादविवाद न करें।

धनु (Sagittarius): गणेश जी द्वारा आज के दिन आपको अत्यंत सावधानीपूर्वक रहने की सलाह दी जाती हैं। आज कोई भी नए काम एवं व्याधियों के उपचार का प्रारंभ न करें। अत्यंत संवेदनशीलता के कारण आपकी मानसिक स्थिति व्याकुल रहेगी। दोस्तों से किसी सहारे की उम्मीद रखना भी व्यर्थ होगा।

मकर (Capricorn): आपके लिए धनलाभ का प्रबल योग है, गणेश जी आप पर कृपा बनाए रखेंगे। संतान के अभ्यास के विषय में चिंतित रहेंगे। सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। आपके विचारों में कुछ दुविधा और अस्थिरता रहेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों से मिलना जुलना होगा।

कुंभ (Aquarius): गणेश जी के अनुसार आपके कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है। आज किये गए कार्यों की वजह से आप यशस्वी बनेंगे तथा आप की कीर्ति में वृद्धि होगी। परिवारजनों के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा। पुरानी दोस्त से मुलाकात होगी और गिले-सिकवे दूर होंगे।

मीन (Pisces): आज आप काल्पनिक दुनिया में विचरण करेंगे, ऐसा गणेशजी कहते है। आपको अहसास रहेगा कि आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दुनियां की सबसे महंगी कार में घूम रहे हो, परन्तु सत्य में ऐसा कुछ नहीं होगा। विद्योपार्जन करने वाले अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। प्रणय के लिए अच्छा दिन है। स्वभाव में संयम रखें।

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

एक टिप्पणी भेजें