Header Ads

Breaking News

Ads

राशिफल : शुक्रवार, 28 जुलाई 2017, जानिये कौन-सी राशी के जांतकों पर रहेगी गणेश जी की अपार कृपा, Aaj ka rashifal

राशिफल : शुक्रवार, 28 जुलाई 2017, जानिये कौन-सी राशी के जांतकों पर रहेगी गणेश जी की अपार कृपा, आज का दिन किसके लिए रहेगा लाभदायक - क्या कहती हैं आपकी राशि जानिये Aaj ka rashifal ?

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

मेष - गणेश जी कहते है कि आपकी समझदारी और अनुभव से व्यापार अच्छा चलेगा। पारिवारिक अनुकूलता के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी। व्यापार में लाभकारी परिवर्तन दिख सकते हैं। राजनीतिक परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा।

वृष - इस राशी के जांतको के काम की व्यस्तता में निजी जीवन प्रभावित होगा। कारोबार में मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर काम करें। नवीन गतिविधियों में परिवर्तन लाभकारक रहेगा।

मिथुन - गणेश जी की कृपा से आपको अपने हुनर को दिखाने का अवसर मिलेगा। परिजनों पर अनावश्यक क्रोध न करें। पारिवारिक जिम्मेदारी से भागने की कोशिश न करें। व्यवसायिक धन बढ़ेगा। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।

कर्क - आपके लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। अपने संबंधियों से व्यवहार ठीक से करें। समाज में आपकी कीर्ति बढ़ेगी। व्यापार में नए प्रस्ताव मन में उत्साह पैदा करेंगे। खानपान में सावधानी रखें। दांपत्य जीवन सुखद होगा।

सिंह - गणेश जी के अनुसार आपके प्रयासों से परिवार में सुख-शांति रहेगी। दूसरों की बातों में आकर व्यर्थ भ्रम में न पड़ें , स्व-विवेक से काम करें तो सफलता संभव है। व्यापार में आने वाली बाधाएं आपकी सूझबूझ से हल होंगी।

कन्या - गणेश जी कहते है कि आपके खर्च की पूर्ति होगी। कारोबार में समय अनुकूल है। अपने अधिकारों का सदुपयोग करें। आप के यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापारिक स्थिति में सुधार होगा। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं।

तुला - आज के दिन आप दिन की उपयोगिता को समझें। खर्च पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। आज आपको भेंट, उपहार मिलेगा। आपके मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा। व्यापार में प्रगति के योग हैं।

वृश्चिक - इस राशी के जांतको में नासमझी से आपसी मतभेद होंगे। नौकरी में तबादले के साथ पदोन्नति के योग बन रहे हैं। व्यर्थ के दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें। दुस्साहस नहीं करें। पिता से मनमुटाव हो सकता है। सुख-सुविधा की सामग्री पर खर्च होगा।

धनु - गणेश जी कहते है कि आपके लिए आज आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा। संतान की धार्मिक आस्था बढ़ेगी। कार्य के प्रति दृढ़ता आप को आगे बढऩे में सहायक होगी।

मकर - आपके लिए आज का दिन शुभ है। समय पर काम करें, काम को टाल रहे हैं। कार्य-व्यवसाय में आशातीत सफलता मिल सकेगी। संतान के विवाह के लिए किए प्रयत्न सफल होंगे। आय में वृद्धि होगी। रचनात्मक कामों में मन लगेगा।

कुंभ - गणेश जी के अनुसार जीवनसाथी की जरूरतों पर खर्च होगा। अपनी बुद्धिमानी से कारोबार की स्थिति सुदृढ़ बना सकेंगे। सामाजिक कार्यों से सुयश एवं कार्यस्थल पर प्रभाव में वृद्धि होगी। स्थायी संपत्ति की प्राप्ति के योग हैं।

मीन - गणेश जी कहते है कि आज के दिन आपका वाहन खरीदने का मन होगा। आज भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायी होंगे। व्यापारिक निर्णय लेने में आलस्य और विलंब नहीं करें। व्यसनों पर नियंत्रण रखना चाहिए।