Header Ads

Breaking News

Ads

राशिफल : 29 जुलाई 2017, जानिए क्या कहती हैं आपकी राशि? पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफल : शनिवार, 29 जुलाई 2017, आज का दिन किसके लिए रहेगा लाभदायक - क्या कहती हैं आपकी राशि, जानने के लिए पढिये - Aaj ka rashifal?, मालूम कीजिये कौन-सी राशी के जांतकों पर रहेगी गणेश जी की अपार कृपा..

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

मेष:- आपका आज का दिन परोपकार और सद्भावनाओं में बीतेगा। सेवा-पुण्य का कार्य भी हो सकता है। मानसिकरूप से कार्यभार अधिक रहेगा।

वृषभ:- आज आपको वाद-विवाद में अच्छी सफलता मिलेगी। आपकी वाणी किसी को मोहित करेगी और वह आपके लिए लाभदायी रहेगा। इससे नए सम्बंधों में सद्भाव बढ़ने की भी संभावना है।

मिथुन:- भावना और संवेदनशीलता में बहकर स्त्रीवर्ग से संबंध न बांधे। पानी तथा प्रवाही पदार्थों से घात है, इसलिए उनसे भी दूर रहिएगा। किसी व्याधि के कारण मन दुविधा में रहने से निर्णय लेने में बाधा आ सकती है।

कर्क:- आज का दिन प्रसन्नता से भरा रहेगा। नए कार्य का आरंभ भी आज कर सकते हैं। मित्रों और स्नेहीजनों से भेंट होने से आनंद हो सकता है। कार्य में मिली सफलता के कारण आपके उत्साह में वृद्धि होगी।

सिंह:- आज का दिन आपके लिए मिश्र फलदायी है। परिजनों के साथ आप अच्छी तरह से समय बिता सकेंगे। उनका सहकार भी अच्छा मिल सकता है। आर्थिक क्षेत्र में आय की अपेक्षा व्यय ही अधिक होगा।

कन्या:- आप वाक्चातुर्य से मीठे संबंध बांध सकेंगे, जो कि भविष्य में आपके लिए लाभदायी सिद्ध होंगे। वैचारिकरूप से समृद्धि बढे़गी। शरीर, स्वास्थ्य और मन प्रसन्न रहेगा।

तुला:- आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रहने से सावधानी बरते। आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मानसिकरूप से भी आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक:- आज का दिन आपके लिए लाभदायी है। मित्रों के साथ भेंट होगी तथा उनके साथ घूमने-फिरने, आनंद-प्रमोद करने में खर्च होगा।

धनु:- आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज आप आर्थिक मामलों में उचित योजना बना सकेंगे। अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे। हर एक कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। व्यापार-विषयक योजना बनेगी।

मकर:- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी को प्रतीत होता है, परंतु बौद्धिक कार्य करने के लिए आज का दिन शुभ है। आज लेखन प्रवृत्ति या साहित्य से जुडी़ कोई भी प्रवृत्ति अच्छी तरह से निभा पाएंगे।

कुंभ:- आज अत्याधिक विचारों से मानसिक थकावट अनुभव करेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। मन में क्रोध की भावना रहेगी, जिसे दूर करने के प्रयास से अनिष्ट से बच सकेंगे। चोरी, अनैतिक कृत्यों से, निषेधात्मक कार्यों तथा नकारात्मक विचारों से दूर रहें ऐसी गणेशजी की सलाह है।

मीन:- आज के दिन आपके अंदर छुपे लेखक या कलाकार को अपनी कला दिखाने का अवसर मिलेगा। व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है। प्रतिदिन के क्रिया कलापों से निकलकर आप अपना समय आमोद-प्रमोद में बिता सकेगें।