बेडरूम की ये 5 चीजें नष्ट करती हैं पति-पत्नी के दांपत्य जीवन के सुखो को - Happiness of married life

बेडरूम की ये 5 चीजें नष्ट करती हैं पति-पत्नी के दांपत्य जीवन के सुखो को - Happiness of married life

अपने वैवाहिक जीवन को प्यार से भरपूर बनाना चाहते हैं तो आपको वास्तु विज्ञान के नियमों का पालन करते हुए अपने बेडरूम से कुछ चीजों को दूर रखना चाहिए। इसकी वजह यह है कि ये चीजें निगेटिव एनर्जी को बढाकर दांपत्य जीवन के सुख को नष्ट करने वाले होते है......



तस्वीरें और मूर्तियां - बेडरूम में हिंसक पशुओं की तस्वीरें और मूर्तियां रखने से आपके और आपके जीवनसाथी के बीच मनमुटाव और कलह हो सकता है, ऐसा वास्तु विज्ञान का मत है।

देवी-देवताओं की तस्वीरें - वास्तु विज्ञान के अनुसार बेडरूम में देवी-देवताओं की तस्वीरें लगाना पति-पत्नी के बीच दूरियों की वजह बन सकती है। बेहतर होगा आप इनकी तस्वीरों को पूजा घर में ही लगाकर रखें।

दो बेड और बेड पर दो गद्दे - वास्तु विज्ञान के अनुसार बेडरूम में हमेशा एक बेड ही रखें। एक कमरे में दो बेड और बेड पर दो गद्दे का होना भी आपके रिश्ते पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं।

कंप्यूटर और टीवी - कंप्यूटर और टीवी जैसे इलेक्ट्रनिक्स उपकरण कपल के बीच दूरियों की मुख्य वजह बनते जा रहे हैं। दरअसल इसके पीछे वास्तु विज्ञान है। इलेक्ट्रनिक्स उपकरण अग्नि तत्व से प्रभावित होते हैं जो रिश्तों में तालमेल के बीच बाधक बनते हैं।

बेड के नीचे जूते चप्पल आदि - वास्तुशास्त्र के अनुसार बेड के नीचे जूते, चप्पल और दूसरी गैर जरूरी चीजें रखने की आदत आपके बेडरूम में निगेटिव एनर्जी को बढाकर दांपत्य जीवन पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं।

एक टिप्पणी भेजें