Header Ads

Breaking News

Ads

ये 7 अभिनेत्रियां बाप-बेटे दोनों के साथ कर चुकी है रोमांस - Love with father and son

ये 7 अभिनेत्रियां बाप-बेटे दोनों के साथ कर चुकी है रोमांस - Love with father and son

बाप बेटे दोनों ही इंडस्ट्री में हीरो बनकर राज कर रहे होते हैं। वहीं उनके दौर में कई ऐसी एक्ट्रेसेज भी रहीं जिन्होने बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया।



आज हम बताते हैं आपको ऐसी ही हीरोइनों के बारे में जिनके नाम सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे :-

हेमा मालिनी :- हेमा मालिनी की पहली हिंदी फिल्म थी सपनों का सौदागर और उसमें राज कपूर उनके अपोजिट थे। इसके बाद हेमा उनके बेटे रणधीर कपूर के साथ हाथ की सफाई में नजर आईं। इसके अलावा राज कपूर के मंझले बेटे ऋषि कपूर के साथ भी हेमा एक चादर मैली सी में अभिनय कर चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या :- फिल्म लाल बादशाह में शिल्पा को अमिताभ बच्चन की नायिका बनने का अवसर मिला था। उसके बाद वो अभिषेक के साथ फिल्म फिर मिलेंगे में नजर आईं। हालांकि वो उनकी हीरोइन नहीं थीं। इसके अलावा ऐश्वर्या ने भी अभिषेक के साथ कुछ ना कहो, उमराव जान, रावण जैसी फिल्में की हैं और अमिताभ के साथ भी वो कुछ फिल्मों में नजर आईं हें लेकिन कभी बतौर हीरोइन काम नहीं किया।

अमृता सिंह :- अमृता सिंह का केस थोड़ा अलग था, सनी देओल की पहली फिल्म बेताब में वो लीड एक्ट्रेस थीं। उसके बाद किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो आगे चलकर उनके पिता धर्मेन्द्र के साथ फिल्म सच्चाई की ताकत में बतौर हीरोइन नजर आएंगी।

डिम्पल कपाड़िया :- इस अदाकारा ने तो विनोद और अक्षय के साथ साथ धर्मेन्द्र और सनी के साथ भी रोमांस किया है। वो धर्मेन्द्र के साथ बंटवारा, शहजादे जैसी फिल्मों में और सनी के साथ अर्जुन, गुनाह जसी कई फिल्मों में इश्क फरमाती वजर आईं थीं। इसके अलावा खून का कर्ज और इंसाफ जैसी फिल्मों में वो विनोद खन्ना के अपोजिट थीं तो दिल चाहता है में अक्षय खन्ना को उनसे प्यार हो जाता है।

जया प्रदा :- जया प्रदा ने धर्मेन्द्र के साथ गंगा तेरे देश में, कुंदन, ऐलान ए जंग जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं सनी देओल के साथ वो वीरता और जबरदस्त जैसी फिल्मों में हीरोइन के रूप में नजर आईं थीं।

माधुरी दीक्षित :- माधुरी ने फिल्म दयावान में विनोद खन्न के साथ रोमांस किया था और साथ ही फिल्म में दोनों का काफी हॉट किसिंग सीन भी देखने को मिला था। उसके बाद माधुरी ने मोहब्बतें में अक्षय खन्ना के साथ भी अपनी मोहब्बतें दिखाई थीं।

श्रीदेवी :- जब श्रीदेवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में बिनी जाती थीं तब धर्मेन्द्र और सनी भी बतोश्र अभिनेता फिल्मों में आ रहे थे। वो धर्मेन्द्र के साथ फिल्म नाकाबंदी में और सनी के साथ चालबाज, निगाहें जैसी फिल्मों में रोमांस करती हुई नजर आईं थीं।