For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

भारत आया आसुस का 8GB रैम वाला Smartphone zenfone AR - जानिये किंमत

भारत आया आसुस का 8GB रैम वाला Smartphone zenfone AR - जानिये किंमत - आसुस ने गुरुवार को भारत में जेनफोन AR स्मार्टफोन उतार दिया है। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम वाला पहला स्मार्टफोन है।



ताइवान की फोन निर्माता कम्पनी ने CES 2017 में यह फोन उतारा था। इस फोन की खासियतों में इसकी 8 GB रैम के अलावा गूगल के टैंगो ऑगमेंटेड रिऐलिटी प्लैटफॉर्म का सपॉर्ट भी शामिल है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 821 है जिसे टैंगो के परफॉर्मेंस के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है। टैंगो के सपॉर्ट के लिए इसमें मोशन, डेप्थ और एरिया लर्निंग सेंसर और कैमरा अरेंजमेंट भी दिया गया है।

गूगल टैंगो की मदद से वर्चुअल रिऐलिटी एक्सपीरियंस मिलता है। जैसा कि आसुस ने स्ट्रीमिंग के वक्त दिखाया, अगर आप एक कमरे में खड़े हैं तो एक ऐप के ज़रिए वर्चुअली अपने पूरे कमरे को सजा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

आसुस ने इससे पहले ताइवान में ही इस फोन को उतारा था जहां इसकी कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट के लिए 24,990 ताइवानी डॉलर (करीब 53,100 रु) रखी गई थी। दाम कम करते हुए आसुस ने भारत में इसकी कीमत 49,999 रु रखी है।

इस स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसमें 5.7 इंच का QHD सुपर AMOLED डिस्प्ले है। फोन में 23 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। जेनफोन AR में 256GB इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से और 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3300mAh बैटरी है। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट लगा है।

आसुस ने पहले बताया था कि इस फोन में वेपर कूलिंग सिस्टम है जो इसके हेवी फंक्शन्स के चलते इसे हीटअप नहीं होने देता।

कोई टिप्पणी नहीं