For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

इन अंगों को हाथ लगाते ही मचल जाती है लड़कियां - Agonize of Girls

इन अंगों को हाथ लगाते ही मचल जाती है लड़कियां - Agonize of Girls

मर्दों की तुलना में औरतों को सेक्स के लिए तैयार होने में अधिक समय लगता है। इसके अलावा उन्हें इस सेक्स के लिए तैयार करना भी मर्दों के लिए किसी चुनौती से कम नही होता। इसलिए अगर आप सेक्स के तरीकों को थोड़ा बदलें, तो सेक्स का आप ज्यादा आनंद उठा पाएँगे।



आज आपको हम बताने जा रहे हैं महिलाओं के उन अंगों के बारे में, जिसे छूने पर महिलाऐं उत्तेजित हो जाएंगी। और आप और आपकी पार्टनर सेक्स का दुगुना मज़ा उठा पाएँगे।

जांघ:-  महिलाओं में सबसे अधिक उत्तेजित करनेवाला अंग होता है, जाँघों जांघों का अंदरूनी हिस्सा, जो कि बहुत ही संवेदनशील होता है। वहां स्पर्श करना महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने का बहुत ही अच्छा उपाय है।

घुटनों के पीछे का हिस्सा :-  दूसरी जगह है घुटनों के पीछे का हिस्सा, जो कि महिलाओं के संवेदनशील अंगों में से एक है। घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से सहलाने पर महिलाएं जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं।

गर्दन का पिछला हिस्सा:- तीसरी सबसे संवेदनशील जगह है गर्दन का पिछला हिस्सा, जहाँ अगर आप छू भी दें, तो महिलाओं के पूरे शरीर में उत्तेजना का संचार हो जाता है। इस जगह यदि आप अपने दाँतों और जीभ से स्पर्श करें, तो आपको वो सब मिल सकता जो आप अपने साथी से चाहते है।

होंठ:-  सेक्स के दौरान सबसे आकर्षक हिस्सा होता है होंठ, जो कि आपके सबंध बनाने के रास्ते में पहला पायदान माना जाता है। महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए होंठों पर चुम्बन बेहद ज़रूरी मन जाता है। अगर आप सेक्स के दौरान सही तरह से लिप लॉक कर पाए, तो आप सेक्स का आनंद पूरी तरह उठा पाएँगे।

कोई टिप्पणी नहीं