शादी के कार्ड पर मोदी सरकार की उपल्बधियों को छपवाया - Availability of Modi government

शादी के कार्ड पर मोदी सरकार की उपल्बधियों को छपवाया - Availability of Modi government

सभी लोगों के अपने - अपने शौक होते हैं। कुछ लोग खुद का नाम कमाने का भी शौक रखते है। इसी प्रकार कथक गुरु पुल‌क‌ित म‌िश्र भी आज कल की चर्चा का विषय बने हुए हैं।



पुल‌क‌ित प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली व उनकी योजनाएं से इतने प्रभाव‌ित हो गए कि अपनी शादी के कार्ड पर मोदी सरकार की उपल्बधियों को छपवाया है।

शालीमार गार्डन निवासी कथक गुरु पुलकित मिश्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली व देश में चलाई जा रही उनकी योजनाओं से इस कदर प्रभावित हैं कि अपनी शादी के कार्ड के पृष्ठ भाग पर मोदी सरकार की तकरीबन सारी अहम योजनाओं को छपवा रखा है।

उन्होंने अपने विवाह समारोह में शामिल होने के लिए कई धर्म गुरुओं और जाने-माने राजनेताओं के साथ पीएम मोदी को भी निमंत्रण भेजा है। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन सी ब्लॉक में रहने वाले रामबहादुर मिश्र के बेटे पुलकित मिश्र दिल्ली - एनसीआर में बच्चों को कथक सिखाते हैं।

पुलकित दिल्ली के यमुना विहार निवासी दीपशिखा से विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। पुलकित ने अपने शादी के कार्ड में प्रधानमंत्री जनधन योजना, आवास योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, मुद्रा योजना, जीवन ज्योति बीमा, सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, सांसद आदर्श ग्राम योजना, फसल बीमा योजना का उल्लेख किया है।

एक टिप्पणी भेजें