08/07/2017

यह स्मार्ट कॉन्डोम खोलेगी आपकी बेड परफॉर्मेंस का राज - Bed performance by condom..

loading...

यह स्मार्ट कॉन्डोम खोलेगी आपकी बेड परफॉर्मेंस का राज - Bed performance by condom..

आपके लिए एक अच्छी खबर है। ब्रिटिश कंडोम ने i.Con स्मार्ट कंडोम तैयार किया है। आपके साथी के  साथ संबंध बनाते हुए आपका प्रदर्शन कैसा रहता है। यह न सिर्फ यौन संक्रमित बीमारियों जैसे सिफलिस आदि का पता लगा सकता है। बल्कि यह भी बताया है कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आपने कितने कैलोरी ऊर्जा खर्च की। ब्रिटिश कंडोम की वेबसाइट पर इसकी कीमत करीब पांच हजार रुपए बताई गई है। हालांकि इसे बाजार में कब उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी का कहना है कि यह दुनिया का पहला स्मार्ट कंडोम है।



i.Con ring को आप अपने स्मार्टफोन के ऐप के साथ पेयर कर सकते हैं। वेबसाइट में कहा गया है कि यह डिवाइस अभी फाइनल स्टेज में है और आम लोगों के लिए यह साल 2017 में उपलब्ध हो जाएगी। यह कंडोम अभी भारत में उपलब्ध नहीं है। जो आपके सेक्सुअल परफॉर्मेंस के स्टैट्स को दिखाएगा। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस आपकी यौन गतिविधि को महिमामंडित करते हुए आपके आत्मसम्मान को बढ़ाएगी। लेकिन इसे ब्रिटेन से मंगवाया जा सकता है।

एक माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट होगा जिससे छह से आठ घंटे का 'लाइव' यूजेस किया जा सकेगा। वेबसाइट ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि लाइव यूजेस का क्या मतलब है। यह नैनो चिप और सेंसर्स के साथ काम करेगा।  जिसे आप ब्लूटूथ के जरिए अपनी डिवाइस से पेयर कर सकेंगे। यह रिंग एक साल की वॉरेंटी के साथ आएगी।

यह स्मार्ट कॉन्डोम खोलेगी आपकी बेड परफॉर्मेंस का राज - Bed performance by condom.. Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Satish Kumar

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें