For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

यदि आप चाहते है एक परफेक्ट सेक्स पार्टनर बनना तो करें ऐसे - Best Sex Partner

यदि आप चाहते है एक परफेक्ट सेक्स पार्टनर बनना तो करें ऐसे - Best Sex Partner

 

लोग हमेशा इंटरनेट पर अपनी सेक्स लाइफ बेहतर करने के लिए और परफेक्ट सेक्स पार्टनर बनने के तरीकों के बारे में ढूंढते है। आइडल सेक्स पार्टनर में क्या खूबियां होनी चाहिए। यह खूबियां हम बताएँगे।


हर किसी की ख्वाइश होती है। कि उसका पार्टनर हमेशा साफ-सुथरा हो। ऐसे में हाइजनिक पार्टनर होना बेहतर सेक्शुअल रिलेशनशिप के लिए अहम है।सेक्स का ज्याद से ज्यादा आनंद लेने के लिए यह कन्फ़र्म करना होगा कि आपके पार्टनर ने अच्छे से बॉडी पूरी तरह वैक्स्ड है।क्योकि शरीर पर ज्यादा बाल होने से सेक्स का मज़ा कम हो जाता है।

 

हमेशा यह पता होता है कि अपनी संतुष्टि किस चीज से होती हैं। इसलिए एक खूसूरत पार्टनर वही है जो हर तरह की शर्म को दूर रखे और आपको हर तरह का वो सुख दे जिसकी कि आप कल्पना करते हैं। हालांकि हमेशा नहीं। लेकिन सेक्स पार्टनर के मूड और कम्फर्ट लेवल के हिसाब से कुछ समय के लिए ओरल सेक्स के लिए भी एग्री होना चाहिए।

 

सबसे ख़ास बात यह की अगर आपका पार्टनर बोरिंग है तो आपको का बराबर का मज़ा  नहीं आएगा। सेक्शुअल परफेक्ट बेड पार्टनर बनने के लिए सबसे जरूरी है। कि आप ऐसे सेक्स पार्टनर बनें जो की फुर्तीला हो उत्तेजित बातें करे। आपके साथ चॉकलेट बाथ करे हमेशा नए तरीके से सेक्स पोजीशन्स अपनाया करे।

 

याद जब भी सेक्स के दौरान पार्टनर को संतुष्ट रखना हो उसके लिए आपका  फिगर भी काफी सहायक होता है। अगर आप वजन ज़्यादा हैं तो कि आपका पार्टनर सेक्स के दौरान आपसे बोर हो जाएगा। अच्छे से अच्छा सेक्शुअल टाइम लाइफ के लिए लचीली और शानदार शेप वाली बॉडी खयाल रहना चाहिए।

 

खास तोर पर सेक्स को स्पेशल बनाने के लिए। कुछ ऐसे सेक्स आइडियाज काम में लेने चाहिए। जो की एक गुड  सेक्स पार्टनर होते है। जैसे की सेक्स टॉयज, फोरप्ले जैसे इंस्टयूमेंट को भी सेक्स लाइफ में वेल्यु देनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं