Header Ads

Breaking News

Ads

इन राशियों वाली लड़कियों के आकर्षण से लड़के कभी बच ही नहीं सकते - Boys not escape from girls' charm

इन राशियों वाली लड़कियों के आकर्षण से लड़के कभी बच ही नहीं सकते - Boys not escape from girls' charm

आमतौर पर लड़के लड़कियों की सुंदरता देखकर उनपर फिदा हो जाते हैं। लेकिन ज्योतिष के हिसाब से देखा जाए तो कुछ ऐसी राशि की लड़कियां होती हैं जो बेहद ही अट्रैक्टिव होते हैं। जिनमें पर सब मोहित हो जाते हैं। चलिए बताते हैं।

 

राशियों में 12 राशियां दी गई हैं, जिनमें से 3 राशियां ऐसी हैं की उनमें सम्मोहन और आकर्षण का प्रभाव इतना ज्यादा होता है कि लड़को का बच पाना मुश्किल होता है। आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.....

1. मिथुन - मिथुन राशि की महिलाओं की तुलना अप्सराओं से की जाती है। जिस प्रकार से इंद्र की अप्सराओं की खूबसूरती का कोई अंत नहीं था उसी प्रकार से मिथुन राशि वाली लड़कियों के पास भी आकर्षण और खूबसूरती का भंडार होता है। इन्हें जादुई प्रभाव वाला भी माना जाता है। इनमें अधिक उम्र तक जवां दिखने की क्षमता होती है।

2.  वृष - वृष राशि की लड़कियों को खूबसूरत देवियों में गिना जाता है। जिस प्रकार से मां लक्ष्मी का स्वरूप बेहद खूबसूरत और अनंत काल तक स्थिर रहने वाला होता है। इस राशि की महिलाओँ में दूसरों पर अपना आधिपत्य जमाने का गुण होता है। इन्हें अपनी बात मनवाने के लिए किसी भी कार्य में ज्यादा मशक्क्त की आवश्यकता नहीं पड़ती।

3.  वृश्चिक - ज्योतिष के हिसाब से वृश्चिक राशि की महिलाओं को इतना आकर्षित बताया गया है कि जैसे वैंपायर अपनी शक्तियों द्वारा किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं। ठीक उसी प्रकार से वृश्चिक राशि की लड़कियों के पास आकर्षित करने की शक्ति होती है। इनके चेहरे और आंखों में एक प्रकार सम्मोहन होता है, जिसे जो भी देखता है वह उनपर मोहित हो जाता है।