ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता - Breast size

ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता - Breast size

यह सब दिमाग का खेल है। पुरुष अपने मित्रों के सामने अपने साथी का दिखावा करना चाहते हैं। यदि उनके बगल में बड़े स्तनों वाली महिला हो तो उनका ईगो बढ़ जाता है, विशेष रूप से उन अनमैरिड युवकों का जिन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल कर लिया!

 

ये एक सोचने वाली बात है। हालाँकि पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं परन्तु ऐसी महिलाओं के साथ वे थोड़े समय के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं परन्तु शादी के लिए वे छोटे और तने हुए स्तन वाली महिला को ही पसंद करते हैं।

महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होने से पता चलता है कि अध्ययनों से पता चला है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े और घुमावदार होते हैं उनकी प्रजनन क्षमता अच्छी होती है। जी हाँ, यही कारण है कि पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं जिनकी ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे अधिक हो। यदि स्तन बड़े हैं तो आपका साथी निश्चित ही आपसे संतुष्ट और खुश रहेगा।  बूब्स अपनी ओर ध्यान आकर्षित करते हैं!

पुरूष, महिलाओं में क्‍या घूरते हैं, निष्कर्ष पुरुषों को कौन से साइज़ का ब्रेस्ट पसंद है इसका कोई सही उत्तर नहीं है। चाहे कोई भी साइज़ हो पुरुषों ने बताया है कि वे लड़कियों में अन्य बातें भी देखते हैं। तो यदि आपका साथी सच्चा है और आप जैसी हैं उसे पसंद हैं तो ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

एक टिप्पणी भेजें