For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

कंडोम ऑफ द फ्यूचर - सेक्स का ज्यादा मजा, ज्यादा सुरक्षा के साथ - Condom of the future

कंडोम ऑफ द फ्यूचर - सेक्स का ज्यादा मजा, ज्यादा सुरक्षा के साथ - Condom of the future

आज की इस दुनिया में जितनी तेजी से बाकी चीजें बदल रही हैं, टेक्नॉलॉजी बदल रही है, उतनी तेजी से कुछ चीजें अभी भी नहीं बदल सकी हैं। उनमें से एक है- कंडोम! अभी तक लोगो की ऐसी सोच रही है, लेकिन अब ऐसा नहीं रहेगा। बहुत जल्द ही कंडोम में भी बड़े बदलाव होने जा रहे हैं और इसकी पहल की है एडल्ट टॉय कम्पनी LELO ने।



एडल्ट टॉय कम्पनी LELO ने दावा किया है कि इस कम्पनी ने कंडोम डिजाइन में पहला बड़ा बदलाव किया है। जो 70 सालों में पहली बार है। कम्पनी ने नए प्रोडक्ट LELO HEXTM को लॉन्च किया है।



न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार,इस कम्पनी के द्वारा बनाये गए कंडोम की बनावट बिल्कुल अलग है। क्योंकि इसमें लैटेक्स के चारों तरफ खास षष्टाकार वेब का इस्तेमाल किया गया है। जिसका मतलब है, कि यह आज की तारीख में किसी भी कंडोम से बिल्कुल अलग तरह से परफॉर्म करता है।

2011 से इसके विकास में लगे LELO ने आखिरकार कंडोम से जुड़ी और जानकारियां जारी करके उस नजरिए को बदलना बताया जा रहा है कि दुनिया किस तरह से सेफ सेक्स को देखती है।

LELO HEXTM ने एक्स्ट्रा ने इस कंडोम की फ्लेक्सिबिलिटी के लिए इसकी बनावट में बदलाव किया है। जिससे स्किन पर मोल्ड करने के लिए यह एक्स्ट्रा कम्फर्ट दे सके। इसका खास वेब्ड टेक्सचर इसे सरकने से रोकता है। साथ ही पतलापन और सेंसिटिविटी को भी बढ़ाता है। लेकिन इसे फटने से रोकता है।

कंडोम LELO की वेबसाइट पर कम कीमत में प्री-ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध हैं। इस नए डिजाइन के कंडोम का एक्टर चार्ली शीन ने स्वागत किया है। उन्हें ब्रैंड की वेबसाइट पर कंडोम के इस्तेमाल को बढ़ावा देते हुए देखा जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं