अडल्ट फिल्मे देखने वाली महिलाओं का यह अंग हो सकता हैं बेकार - Damage body part

अडल्ट फिल्मे देखने वाली महिलाओं का यह अंग हो सकता हैं बेकार - Damage body part by adult muvies..

हाल ही में एक शोध के मुताबिक खुलासा हुआ है कि ज्यादा ब्लू फिल्म (अडल्ट फिल्म) देखने से महिलाएं अंधी हो सकती हैं। नीदरलैंड में  ग्रोनिंगन विश्वविद्यालय एक स्टडी में पता चला है कि जिस समय महिलाएं ऐसी फिल्मों के मजे लेती हैं उस समय उनके शरीर में कई तरह की क्रियाएं चलती रहती हैं। पोर्न देखने के दौरान महिलाओं के शरीर का सारा खून एक जगह जमा हो जाता है। जिस वजह से व्यक्ति के रेटिना के पास अधिक मात्रा में खून नहीं पहुंच पाता। 



जानकारी के मुताबिक ऐसी फ़िल्में देखने के दौरान महिलाएं बहुत ज्यादा ही उत्तेजक हो जाती हैं। जिससे उनके खून का लेवल काफी नीचे गिर जाता है। इसका सीधा असर महिला की आंखों में पड़ने लगता है।

इस शोध में हार्मोनल जन्म नियंत्रण वाली एक दर्जन से अधिक महिलाओं को तीन तरह की फ़िल्में दिखाई गईं जिसमें हार्ड कोर फिल्में भी शामिल थी। उसके बाद डॉक्टरों की टीम ने पाया कि जिन महिलाओं ने हार्ड कोर ब्लू फिल्म देखी थी उनके आंखों के पास खून जमा होते हुए देखा गया।

जिन महिलाओं ने जिन महिलाओं ने हार्ड कोर ब्लू फिल्म देखी थी तो इस खबर के बाद तमाम वो महिलाएं समझ गयी होंगी कि जो ब्लू फिल्म देखती हैं वो कभी भी किसी भी क्षण अब वो अंधी हो सकती हैं।

एक टिप्पणी भेजें