For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

लडकियां भी संबंध बनाने के लिए काफी उत्साहित रहती है - Excited to relationships

लडकियां भी संबंध बनाने के लिए काफी उत्साहित रहती है - Excited to relationships

संबंध बनाने की इच्छा सिर्फ पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी होती है। पुरुषों की तरह ही लडकियां भी इसको लेकर काफी उत्साहित रहती है। वे इस पल को खुलकर जीना चाहती है और पूरी तरह एन्जॉय भी करना चाहती है।

 

बहुत कम लोग जानते है की लडकियां इंटिमेसी होने के लिए ख़ास तैयारी भी करती है। तो आइये आपको बताते है की लडकियां संबंध बनाने क्या ख़ास तैयारी करती है।

  1. डियोड्रेंट या परफ्यूम :-लड़कियां पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए खुशबु का इस्तेमाल करती है। वे इसे खरीदने में काफी वक्त इन्वेस्ट करती है। मीठी सी महक मर्दों को महिलाओं की तरफ खींचती है। इसलिए वे डियोड्रंट लगाना पसंद करती है।
  2. एडल्ट चैट :-कई लडकियां पहले अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले एडल्ट चैट करती है ताकि वह पार्टनर के साथ कम्फर्टेबल हो जाती है और उन पलों को अच्छे से एन्जॉय कर पाती है। एडल्ट चैट में लडकियां पुरुषों को अपनी फैंटेसी भी बताती है।
  3. लॉन्जरे खरीदना :-महिलाएं अपने पहले इंटिमेसी को यादगार बनाने के लिए नई और स्टाइलिश लॉन्जरे खरीदती है। इससे उनके पार्टनर उनकी ओर आकर्षित होते है। अगर यह लॉन्जरे लाल रंग की हो तो मेल पार्टनर का मदहोश होना पक्का है।
  4. रोमांटिक गाने :-लडकियां उन पलों के दौरान रोमांटिक गाने सुनना बहुत ज़्यादा पसंद करती है। वो ऐसा इसलिए करती हैं ताकि इससे कमरे का माहौल और भी रोमांटिक हो जाता है।
  5. फ्लेवर्ड कंडोम का चुनाव :-अपने पार्टनर के साथ इंटिमेसी होने से पहले लडकिया कंडोम के बारे में भी सोचती है। कई लडकियां तो अपने पार्टनर से उनका पसंद के फ्लेवर वाला कंडोम लाने की मांग भी करती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं