For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

खुद को वर्जिन दिखाने के लिए महिलाएं अपना रहीं हैं ये फर्जी तरीका - Fraudulent way

खुद को वर्जिन दिखाने के लिए महिलाएं अपना रहीं हैं ये फर्जी तरीका - Women are showing their virginity by this way..

जी हां आज के समय में कुछ भी संभव है। अब शयद ही कुछ ऐसा बचा होगा जो पूरा और समल नहीं किया जा सके दुनिया कितनी बदल गई है। अब वो सब हो जाता है जिसे लोग सोच भी नहीं सकते, ऐसा ही एक और चौकाने वाला मामला आज हम आपको बताने जा रहें हैं।


खुद को वर्जिन दिखाने के लिए महिलाएं अपना रहीं हैं ये फर्जी तरीका - Women are showing their virginity by this way

एक बड़ी जर्मन कंपनी इन दिनों खूब फर्जी हाइमन बना रही है। और बनाएं भी क्यूँ न जब खूब महिलाओं में इसकी मांग तेज़ी से बढ़ रही है।

यूके डेली मेल अनुसार सुहाग रात में अपनी वर्जिनिटी को साबित करने के लिए फर्जी हाइमन की मांग बढ़ रही है। वर्जीनिया केयर दो बेहद पतली झिल्ली का पैकेज बेच रही है। जर्मनी की इस कंपनी का बिजनस खूब फल-फूल रहा है। इस मामले में चीन मध्य पूर्वी बाजार को टारगेट कर रहा था लेकिन उसकी क्वॉलिटी को लेकर सवाल खड़े हुए थे। अब मेड इन जर्मनी की धूम है।

इस झिल्ली को वजाइना में लगाया जाता है जिससे नकली खून निकलता है। जब झिल्ली पर दबाव पड़ता है तो खून निकलने लगता है। इसके जरिए महिलाएं अपने पति या पार्टनर के सामने साबित करना चाहती हैं कि वे वर्जिन हैं।

फर्जी हाइमन का इस्तेमाल वे महिलाएं भी करती हैं जो अपने हाइमन के टूटने से चिंतित रहती हैं। उनकी चिंता होती है कि खून नहीं निकलेगा। इसके जरिए वेडिंग नाइट में आप खून निकाल खुद को वर्जिन साबित कर सकती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं