Header Ads

Breaking News

Ads

फ्री वाई-फाई पाते ही लड़के-लड़कियां करते है ये गंदा काम - Free Wi-Fi Boys and Girls

फ्री वाई-फाई पाते ही लड़के-लड़कियां करते है ये गंदा काम - Free Wi-Fi Boys and Girls

अक्सर युवाओं को एडल्ट कटेंट देखने लत होती है, इसलिए जैसे उन्हें कभी फ्री इंटरनेट का मौका मिलता है तो वो  झट मोबइल खोलकर बस इन वीडियो कटेंट का यूज करना शुरु कर देते हैं, और इस मामले लड़का लड़की दोनों एक दूसरे से पीछे नहीं है।

 

कई बार इस बात का खुलासा  हो गया है कि लड़का लड़कियों  एडल्ट कटेंट देखने  की लत होती है , और लत बेहद ज्यादा होती है इसलिए जब भी उन्हें मौका मिलता है झट से एडल्ट कटेंट देखना शुरु कर देते हैं । एडल्ड कटेंट देखने के मामले में कई देश है जो शीर्ष स्थान पर हैं ।

इस तरह काम करने में भारतीय भी किसी से पीछे नहीं हैं और इस मामले में भारत चौथे स्थान पर , आजकल सरकार तरह की योजना के तहत फ्री वाईफाई उपलब्ध कराए जाने की बात करती है तो  ये सब जानकर इन युवाओं के लार टपकने लगती है ।

लेकिन सबसे सोचने वाली बात ये है कि युवा फ्री वाईफाई का उपयोग किस को चीज को देखने में करते हैं हाल में आई एक रिपोर्ट के जरिए ये स्पष्ट हो गया है । और यह बात निकलकर सामने आई है कि अधिकत्तर लोग इस फ्री वाई फाई का उपोयग पोर्न देखने में करते हैं ।

हाल ही में एक एंटीवायरस कंपनी सिमेंटक ने नोर्टन वाईफाई रिपोर्ट में इस बात खुलासा किया गया है । इस रिपोर्ट में सामने आया है कि फ्री वाई फाई का यूज सबसे ज्यादा सर्वजनिक स्थान पर किया जाता है । इस दौरान सबसे ज्यादा पोर्न सर्च की जाती हैं  यह रिपोर्ट बहुत चौंंका देनेे वाली है पर ये असली सत्य है , इस मामले भारतीय 34 फीसदी व अन्य देश 18 फीसदी हैं।

बात की जाए तो यह मामल केवल भारत का ही नहीं बल्कि है इसमें  बांकि कई सारे देश में स्थान के अनुसार आंकड़ों को देखा जाए तो ये बात निकलकर सामने आती है कि  ऑफिस में भारतीय  44 प्रतिशत ,बांकि देश 29 फीसदी, होटल में 49 प्रतिशत भारतीय और बांकि देश 40 प्रतिशत , पब्लिक प्लेस पर भारतीय 34 प्रतिशत बांकि 18 प्रतिशत ।

यह सभी आंकडे रिपोर्ट में सामने आए हैं ।