विदेशों में गर्भ में लड़का हैं या लड़की घर बैठकर ऐसे अजमाया जाता है - Girl or boy In the womb

विदेशों में गर्भ में लड़का हैं या लड़की घर बैठकर ऐसे अजमाया जाता है - Girl or boy In the womb
जब महिलाओं को गर्भधारण होता है, तो उसके मन में कई तरह के सैकड़ों सवाल आने लगते हैं। जैसे गर्भ में लड़का हैं या लड़की? विदेशों में बहुत अजमाया जाता है यह खाने के सोडा वाला उपाए।



मां बनने का एक ऐसा एहसास है जिसे महिलाओं को उनके जीवन की सबसे बड़ी ख़ुशी मिलती है। शादी के एक दो साल बाद ही इसके विचार महिलाओं के मन में आने लगते हैं। जब महिलाओं को गर्भधारण होता है, तो उसके मन में कई तरह के सैकड़ों सवाल भी आने लगते हैं।

देखा जाये तो इस वक्त में चाहे लड़का हो या लड़की दोनों एक समान हैं दोनों ही देश के विकास में एक समान सहयोग कर रहें हैं। लेकिन आज भी कुछ ऐसे लोग मौजूद है जिन्हे लड़का और लड़की में फर्क नज़र आता है। ऐसे लोगों को इग्नोर कर हमें हमने जीवन के बारे में सोचना चाहिए। चलिए आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताएंगे जिससे आप घर बैठे ही जान पाएंगे कि आपके आने वाली संतान कौन होगी।

महिला को सुबह में सबसे पहले होने वाले यूरिन को एक पात्र में एक तिहाई भाग जितना लेना है, उसके बाद उसमें खाने वाला सोडा हलके-हलके डालना है सोडा मिलाने के बाद अगर बुलबुले निकलने लगते हैं तो समझिए 90 प्रतिशत केस में लड़का पैदा होगा। और अगर किसी भी तरह की कोई प्रक्रिया नहीं दिखाई दी तो लड़की होगी। बताया जा रहा है कि ये उपाए विदेशों में बहुत अजमाया जाता है लेकिन इसे विज्ञान ने प्रूफ नहीं किया है।

एक टिप्पणी भेजें