For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

ऐसे लड़को के साथ लड़कियां एक बार कहते ही संबंध बना लेती है - Girls relationship with boys

ऐसे लड़को के साथ लड़कियां एक बार कहते ही संबंध बना लेती है - Girls relationship with boys

पुरुषों से अगर यह पूछा जाए कि उनको किस उम्र की युवतियां अधिक आकर्षित करती हैं तो ज्‍यादातर का जवाब कमसिन उम्र की लड़कियां ही होता है। लेकिन वहीं लड़कियों से इस बारे में उनकी राय पूछने पर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।



अध्‍ययन के मुताबिक :- लड़कियां कम उम्र के लड़कों की अपेक्षा अनुभवी मर्दों के साथ सेक्‍स करना ज्‍यादा पसंद करती हैं। फिनलैंड के शोधकर्ताओं ने यह सर्वे 18 साल से 49 साल की कुल 12,656 लोगों के बीच किया है।

शोधकर्ताओं ने बताया कि इस अध्‍ययन से वे यह जानना चाहते थे कि आखिर लोगों को किस उम्र के पार्टनर के साथ सेक्‍स करना ज्‍यादा पसंद होता है।

अध्‍ययन में शोधकर्ताओं ने पुरुषों से पूछा है कि बीते 12 वर्षों में किन उम्र की महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाना पसंद करते रहे हैं। इसमें ज्‍यादातर पुरुषों ने 20 से 30 साल की उम्र बताई है।

लड़कियों की पसंद :- वहीं लड़कियों ने पुरुषों से ठीक उलट जवाब देते हुए बताया कि उन्‍हें खुद से चार-पांच साल बड़े पुरुषों के साथ सेक्‍स करने में अधि‍क आनंद आता है।

अध्‍ययन से जुड़े एक शोधकर्ताओं ने बताया, 'इस अध्‍ययन में लड़कियों को अनुभवी पुरुष ज्‍यादा पसंद आते हैं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्‍योंकि अनुभवी पुरुषों के पास ज्‍यादा पैसे और अनुभव होता है।'

कोई टिप्पणी नहीं