Header Ads

Breaking News

Ads

इस साल फ्रेंडशिप डे को ऐसे यादगार बनाएं - Happy friendship day

इस साल फ्रेंडशिप डे को ऐसे यादगार बनाएं - Happy friendship day

आज के वक्त में दोस्तों का होना बहुत जरूरी है। क्योंकि कई बार आप अपने आपको अकेला महसूस करते हैं। तो आपको एक सहारे की जरूरत पडती है। फिर चाहे वो दोस्त लडका हो या फिर लडकी...बस आपका दोस्त ऐसा होना चाहिए। जिसे आपसे और आपको उससे बात करने के लिए कभी हिचकिचाहट न हो। आप उनसे अपने मन की बात आसानी से कह सकें।

 

लाइफ में दोस्ती बहुत मायने रखती है इसलिए अगस्त माह का युवाओं को बेसब्री से इंतजार रहता है और अगर कहीं फ्रेंडशिप डे संडे को हो तो क्या बात है सोने पे सुहागा हो जाता है। हर दिल की ख्याहिश होती है फ्रेंडशिप डे पर किसी अच्छी सी जगह जाकर अपने दोस्तों के साथ फु लऑन मौज-मस्ती की जाएं। अगर आपका भी कुछ ऎसा ही इरादा है तो आप भी आपने दोस्तों के साथ फे्रंडशिप डे पर जाकर इस दिन को खास बना सकते हैं जैसे फिल्म, आउटिंग प्लान कर सकते हैं, पार्टिज वगैहर करके इस डे को स्पेशल बना सकते हैं।

इस साल फ्रेंडशिप डे को ऐसे यादगार बनाएं - Happy friendship day

यंगस्ट के लिहाज से देखा जाए तो अगस्त का महीना उनके लिए बहुत खास होता है। एक तो सावन का महीना और से फ्रेंडशिप डे जो उन्हें नये-नये लोगों से फ्रेंडशिप करने को उकसाता है। तभी तो मार्केट से लेकर कॉलेज गलियारों में बेसब्री इंतजार रहता है। युवाओं की मानेतो दोस्ती का यह दिन उनके लिए सबसे खास होता है। तभी तो 6 अगस्त को पडने वाले फ्रेंड डे के लिए युवा अभी से आपने दोस्त को खुश करने के लिए तरह-तरह के गिफ्ट खरीदने में जुडे हुए हैं।

यंगस्ट में बढते चलन के कारण मार्केट में इन दिनों गिफ्ट, ग्रीटिंग और ऎक्सेसरीज की खूब बिकी रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से तो कुछ ज्यादा ही हलचल मची हुई है।

इस साल फ्रेंडशिप डे को ऐसे यादगार बनाएं - Happy friendship day

युवतियाँ अपने मित्रों के खास गिफ्ट तलाशने पर लगी हुई हैं। संडे को पडने वाले इस खास दिन को मानने के लिए यूथ दोस्तों को गिफ्ट देने के अलावा आउटिंग की तैयार में भी जोरो शोरों से लगे हैं। यहीं हम आपको एक बात बताना चाहेंगे कि जीवन के सुख-दुख भरे रास्ते में तो कई लोग मिल जाएंगे। लेकिन जो शख्स अपने कदमों के निशान आपके दिल पर दूरदूर तक छोड जाएं। मेरे हिसाब से वहीं आपका सच्चा दोस्त है