Header Ads

Breaking News

Ads

एक पति ने पत्नी से कहा कि कुत्ते से सेक्स करो - Husband told wife to sex with dog

एक पति ने पत्नी से कहा कि कुत्ते से सेक्स करो - Husband told wife to sex with dog

कर्नाटक से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मामला बेलागवी जिले का है। यहां एक पति ने पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए कहा। पीडि़ता ने कताकोल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 25 मार्च को की गई शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया,जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

आरोपी ट्रक मालिक व ड्राइवर है। 7 साल पहले आरोपी की शादी हुई थी। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि पति ने ना सिर्फ उसे कुत्ते से सेक्स करने के लिए कहा बल्कि उसे खुश ना करने पर घर से निकालने की धमकी भी दी। महिला ने बताया कि पिछले चार महीने से पति उसे रात में मोबाइल पर सेक्स वीडियो दिखा रहा था।

वह चाहता था कि मैं भी वैसा करूं जैसा वीडियो में दिखाया जाता है लेकिन बाद में यह सब पागलपन की हद तक पहुंच गया जब उसने कुत्ते से सेक्स करने के लिए जबर्दस्ती करना शुरू कर दिया। 22 मार्च की रात 10.30 बजे वह घर में कुत्ता ले आया। उसने कहा, अगर कुत्ते के साथ सोती हो तो ही घर में रह सकती हो। उसने मुझे धमकी दी और बच्चों समेत घर से निकालने लगा।

इसके बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत दिखाई। महिला के मुताबिक वह पिछले चार माह से अत्याचार झेल रही है। बीते दो सालों से पति उसे पीट रहा था और धमकी देता था कि वह उसे घर से निकाल देगा। महिला ने कहा कि वह यह सब सहने को मजबूर थी।