For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

आखिर क्यों औरतें सबंध बनाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती है? Interest in relation

आखिर क्यों औरतें सबंध बनाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती है? Interest in relation

आपकी पार्टनर अगर आपमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही तो इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं कि उसे आपकी फिक्र नही। ऐसा भी हो सकता है कि कुछ कारणों के कारण वो आपको रिसपॉस नही दे रही हो। इससे पहले कि आप उन्हें इस वजह से छोड़ने का फैसले ले या फिर दूसरे प्यार की तलाश में निकलें।

 

हम आपको ऐसे कुछ फैकेट बता रहें हैं कि आखिर क्यों औरतें सबंध बनाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती।
  1. प्यार सबसे जरूरी :- लड़किया बहुत ही भावुक होती हैं। उनके लिए रिश्ते और प्यार से ऊपर कोई भी चीज़ नही होती। शारीरिक सबंध की बात करें तो वह अपने पति की केयर करने को ज्यादा प्राथमिकता देती है।
  2. समय बिताएं :- आप उनके साथ समय बिताएं और इस बात का खास ख्याल रखें कि 80 प्रतिशत महिलाएं पहली डेट में सेक्स करना पसंद नहीं करती। अगर आप उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना भी चाहते हैं तो पहले आप उन्हें कंफर्टेबल होने दें।
  3. अनकंफ्टेबल :- घर परिवार और बाहर की जिम्मेवारियों से कई बार गुस्सा, निराशा, थकान और  महिलाओं को बहुत जल्दी विचलित कर देता है। ऐसे में अगर आप उनसे जबरदस्ती सबंध बनाने की कोशिश करेगें तो आप उनके गुस्से और फ्रस्टेशन के शिकार बन जाएगें। ऐसे हालातों में आपको उन्हें समझना चाहिए।उनकी मदद करनी चाहिए ताकि उनका मूड़ ठीक हो जाए।
  4. हार्मोन्स का बदलाव :- बढ़ती उम्र के कारण महिलाओं में सेक्स के प्रति इच्छाएं कम होने लगती है। इसके लिए आप उन्हें दोष नहीं दे सकते क्योंकि ये सब हार्मोन्स की गड़बड़ी का असर है।

कोई टिप्पणी नहीं