महिलाओं को पुरुष का उनकी गर्दन पर चूमना बहुत अच्छा लगता है - Kiss on the neck

महिलाओं को पुरुष का उनकी गर्दन पर चूमना बहुत अच्छा लगता है - Kiss on the neck

सेक्स के लिए आतुर हमेशा से ही मर्दों को ही माना जाता रहा है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि महिलाओं में इस क्रीड़ा के प्रति कोई भाव ही नहीं। हाल ही में कुछ शोधकर्ताओं नें महिलाओं की सेक्स इच्छाओं पर कुछ आश्चर्यजनक निष्कर्ष निकाले हैं।



एक अध्ययन में पता चला है कि महिलाओं को पुरुष का उनकी गर्दन पर चूमना बहुत अच्छा लगता है। यहां तक कि उनके दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है। इसका मतलब है पुरुष वाइल्ड होकर उन्हें प्यार करे।

नई स्टडी में यह सामने आया कि जो महिलाएं सेक्स को लेकर एडवेंचर्स होती हैं, उनके दिमाग में रेप फैंटसी होती है। वे चाहती हैं कि उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाएं।

शोध के लिए लगभग 60 मेल और फीमेल को ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के परीक्षण का माहौल बनाकर एक लैब में लाया गया। इस दौरान शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाएं अजनबियों से सेक्स प्रस्ताव स्वीकार करने में झिझक नहीं रही थीं।

महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं। साथ ही वे सामूहिक सेक्स क्रियाओं का भी लुत्फ उठाना चाहती हैं। अध्ययन में पता चला है कि सामूहिक सेक्स में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है।

एक टिप्पणी भेजें