जानिये लड़की कैसे पलभर में चुरा लेती हैं किसी भी लड़के का दिल - Love style of girl

जानिये लड़की कैसे पलभर में चुरा लेती हैं किसी भी लड़के का दिल - Love style of girl

दोस्तों आपने देखा होगा कि कई लड़कियां बेहद सिंपल होने के बावजूद भी सबकी फेवरेट बनी रहती हैं, लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि उनमें ऐसा क्या खास होता हैं जिसकी वजह से हर लड़का उन्हें अपनी दोस्त बनाना चाहता हैं। यदि आप इससे अनजान है तो इस पोस्ट से इस बारे में जानकारी अवश्य ले लीजिए..



किसी लड़की के फेवरेट बनी रहने के कारण:-
  1. स्माइल - आपको जानकर बैहद हैरानी होगी कि कुछ लड़कियों ऐसी होती है जिनके चेहरे पर हमेशा स्माइल बनी रहती हैं। लड़कों को ऐसी लड़कियां बेहद पसंद होती हैं, घंमड़ी-चिड़चिड़ी लड़कियां किसी को भी पसंद नहीं होती है।
  2. कॉम्प्लीमेंट - कुछ लड़कियां कॉम्प्लीमेंट देने वाली होती है और लड़कों को अक्सर कॉम्प्लीमेंट देने वाली लड़कियां बेहद पसंद होती हैं। खुद को मिले कॉम्प्लीमेंट से लड़के बेहद मोटिवेट फील करते हैं।
  3. टच बैरियर - कुछ लड़कियां Touch barrier नहीं होती है, वो एक दूसरे से हाथ मिलाना, हग करना अलाउड करती हैं। ऐसा करने से लड़के को अहसास हो जाता है कि वो किसी लड़के से कितना प्यार करती है।
  4. वार्म हग - जो लड़की Warm Hug से अपने बॉयफ्रेंड को इस बात का अहसास करवा देती है कि वो उसे ही मिस कर रही थी। उस लड़की का ये गेस्चर बॉयफ्रेंड के दिल को छू लेता है।

एक टिप्पणी भेजें