Header Ads

Breaking News

Ads

बीवी या गर्लफ्रेंड से करते हैं प्यार तो ये गलती मत करना - Love to wife or girlfriend

आज वो जमाना गया जब लोगों के भोलेपन और एक फूल के सहारे किसी लड़की का प्यार मिल जाता था और ये दोनों प्रेमी जोड़े आजीवन अपने प्यार को निभाते थे। जीं हां आज जमाना बदल गया है। आज की तारीख कब रिश्ते बनते हैं और कब टूट जाते हैं इन लवर्स को पता ही नहीं चलता।



आपको जानकारी के लिए बतादें कि आज के ये रिश्ते केवल फोन, व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर जुड़ते हैं और फिर टूट जाते हैं। आईए आप को बतातें हैं कि कुछ ऐसी जरूरी बातें जिन पर अमल कर आप भी सच्चे प्यार को जीवंत बनाए रख सकते हैं।

प्रेमी जोड़े पहले जीने-मरने के वादे के साथ अपने प्रेम कहानी को सालों साल तक जीवंत बनाए रखते थे। लेकिन आज के जमाने पर लव,सेक्स और धोखा जैसे एक फार्मूला बन चुका है। कब लोग एक दूसरे से लव रिलेशन में आते हैं और कब ​ये रिश्ते बिखर जाते हैं पता हीं नहीं चलता है। ऐसे में यदि आप अपने प्यार की कद्र करेंगे और उसकी भावनाओं को समझेंगे तो निश्चित रूप आप का प्यार सदा के लिए बना रहेगा।

आजकल के प्रेमी युवा ज्यादतर फेसबुक, फोन या फिर व्वाहट्सप पर ही जरूरी बातें करते हैं और अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं लेकिन इस नजरिए की सबसे बड़ी कमी यही है कि लोग इस आभासी दुनियां में अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाते हैं। इसलिए आप कोशिश करें ज्यादातर मौकों पर साथी से फेस टू फेस बात करें।

हर प्यार करने की वाली पहली ख्वाहिश यही होती है कि वो जिस भी साथी से प्यार करे वो बेहद खूबसूरत हो। इसलिए अक्सर लोग अपने लुक पर खासा ध्यान देने लगे हैं। लेकिन वास्तविकता यह है कि साथी की खूबसूरती पर ना जाकर उसकी खूबियों पर जाएं तभी रिलेशनशिप मजबूत रहेगा। और ब्रेकअप का तो सवाल ही नहीं उठेगा।